Farooq Abdullah joins Rahul Gandhi's Bharat Jodo tour

नई दिल्ली 03 जनवरी,(एजेंसी)। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा हनुमान जी मंदिर यमुना बाजार वाले मरघट वाले बाबा से लोहे के पुल से होते हुए शास्त्री पार्क, सीलमपुर, गोंडा, गोकुल पुरी होते हुए राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा ने उत्तर प्रदेश में प्रवेश किया। इस दौरान यूपी बॉर्डर पर जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला इस यात्रा में शामिल हुए।

आपको बता दें कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 24 दिसंबर से दिल्ली में विश्राम पर थी। यात्रा में जो कंटेनर साथ चलते हैं। उनके मेंटेनेंस का काम दिल्ली में चल रहा था। भारत जोड़ो यात्रा दिल्ली में विश्राम पर थी। यात्रा दिल्ली के जमुना बाजार से शुरू हुई और लोहे के पुल से होते हुए शास्त्री पार्क ,सीलमपुर गोंडा, गोकुलपुरी होते हुए राहुल गांधी के भारत जोड़ो यात्रा उत्तर प्रदेश बॉर्डर पर पहुंची।

वहां पर राहुल गांधी के स्वागत में जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला भी यात्रा में शामिल हुए। फारूक अब्दुल्ला को राहुल गांधी ने अपने गले से लगा लिया। इसके अलावा दिल्ली यूपी बॉर्डर से कल्कि मंदिर संभल के आचार्य प्रमोद कृष्णम भी यात्रा में शामिल हो गए।

******************************

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *