Congress leader Rahul Gandhi visited the Golden Temple, served in the temple

अमृतसर,03 अक्टूबर (एजेंसी)। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज दूसरे दिन स्वर्ण मंदिर का दौरा किया और मंदिर में सेवा की।श्री हरमिंदर साहिब के दरबार में राहुल गाँधी ने चंदोआ साहिब चढ़ाया और सुखासन के दौरान पालकी साहिब को कंधा देने की सेवा निभाई।

आपको बता दे की राज्य में सत्तारूढ़ आप के साथ झगड़े के बीच, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने सोमवार को अपने निजी दौरे पर पवित्र सिख तीर्थस्थल हरमंदिर साहिब, जिसे स्वर्ण मंदिर कहा जाता है, में मत्था टेका।राहुल गांधी ने अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में सेवा की।

015 के एनडीपीएस मामले में पार्टी विधायक सुखपाल खैरा की गिरफ्तारी ने आप और कांग्रेस के बीच विवाद को और बढ़ा दिया है। रविवार को एक्स पर एक पोस्ट में, सिद्धू ने कहा, इंडिया गठबंधन एक ऊंचे पहाड़ की तरह खड़ा है…यहां और वहां कोई भी तूफान इसकी भव्यता को प्रभावित नहीं करेगा। हमारे लोकतंत्र की रक्षा के लिए इस ढाल को तोडऩे का कोई भी प्रयास निरर्थक साबित होगा।

पंजाब को यह समझना चाहिए कि यह भारत के प्रधान मंत्री को चुनने का चुनाव है, न कि पंजाब के मुख्यमंत्री का। पार्टी कार्यकर्ताओं से यह पूछने पर कि यह राहुल की निजी यात्रा है, वारिंग ने एक्स पर लिखा, वह सचखंड श्री हरमंदिर साहिब में मत्था टेकने के लिए अमृतसर आ रहे हैं। यह उनकी निजी, आध्यात्मिक यात्रा है, आइए उनकी निजता का सम्मान करें। सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से अनुरोध है कि वे इस यात्रा के लिए शारीरिक रूप से उपस्थित न हों। आप सभी अपना उत्साहपूर्वक समर्थन दिखा सकते हैं और अगली बार उनसे मिल सकते हैं।

***************************

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *