BJP's Vijay Sankalp Rath Yatra in Karnataka - JP Nadda will start on Wednesday

नई दिल्ली 28 फरवरी, (एजेंसी)। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बुधवार को कर्नाटक में पार्टी की विजय संकल्प रथ यात्रा को हरी झंडी दिखाकर, पार्टी की चुनावी रथ यात्रा का शुभारंभ करने जा रहे हैं।

पार्टी ने कर्नाटक में होने वाले विधान सभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर पूरे राज्य का दौरा कर सभी मतदाताओं से संपर्क और संवाद स्थापित करने के लिए प्रदेश के अलग-अलग इलाकों से इस तरह की चार विजय संकल्प रथ यात्रा निकालने की योजना बनाई है। इनमें से एक रथ यात्रा को नड्डा बुधवार को हरी झंडी दिखाएंगे।

इसके अलावा नड्डा सोलिगा आदिवासी लोगों के साथ बातचीत करेंगे और साथ ही चामराजनगर जिले में एक जनसभा को संबोधित भी करेंगे।

भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया विभाग के प्रमुख अनिल बलूनी ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के एक दिवसीय कर्नाटक दौरे को लेकर बयान जारी कर बताया कि राज्य के एक दिवसीय दौरे पर जेपी नड्डा बुधवार, 1 मार्च को दोपहर 12 बजे मैसूर एयरपोर्ट पहुंचेंगे जहां पार्टी के वरिष्ठ नेताओं द्वारा उनका भव्य स्वागत किया जाएगा।

इसके बाद वह दोपहर 12:55 बजे चामराजनगर जिला जाकर वहां के माले महादेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे। दोपहर 1:10 बजे, नड्डा महादेश्वर मंदिर के सामने के मैदान से पार्टी की पहली विजय संकल्प रथ यात्रा का शुभारंभ करेंगे।

यह पहली रथ यात्रा दक्षिणी और तटीय कर्नाटक के प्रमुख जिलों से होते हुए निकलेगी।

इसके बाद नड्डा रंगमंदिरा में सोलिगा जनजातीय लोगों के साथ संवाद करेंगे। भाजपा अध्यक्ष दोपहर बाद 3.30 बजे चामराजनगर जिले के हनूर में एक जनसभा को संबोधित भी करेंगे।

*********************************

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *