*सिंधिया, शिवराज और मोहन यादव ने कहा- मैं हू मोदी का परिवार

*भाजपा नेताओं ने भी अपने एक्स अकाउंट पर बायो बदल लिया गया

*नरेंद्र मोदी ने पूरे देश को अपना परिवार माना है

भोपाल 04 March, (Final Justice Digital News Desk/एजेंसी)। लोकसभा चुनाव 2024 से पहले एक बार फिर परिवारवाद को लेकर नई राजनीतिक बहस तेज हो गई है। पटना में राष्ट्रीय जनता दल ने शनिवार को जन विश्वास रैली में मोदी पर व्यक्तिगत हमला किया था।

लालू यादव ने मोदी पर कहा था कि नरेंद्र मोदी आजकल परिवारवाद का जिक्र कर रहे हैं। आपके पास परिवार नहीं है। आप हिन्दू भी नहीं हैं।

लालू यादव की इस टिप्पणी पर पीएम मोदी ने सोमवार को तेलंगाना के अदिलाबाद में एक जनसभा में कहा कि मेरे परिवार को लेकर मेरे ऊपर निशाना साधा गया है। लेकिन, अब पूरा देश बोल रहा है कि मैं हू मोदी का परिवार।

जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी ने सोशल मीडिया पर मोदी का परिवार नाम की मुहिम शुरू की, देशभर के भाजपा नेताओं के साथ ही मध्यप्रदेश के भाजपा नेताओं ने भी अपने एक्स अकाउंट पर बायो बदल लिया गया है।

प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत सभी मंत्री, विधायकों, सांसदों और भाजपा के संगठन पदाधिकारियों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नाम के आगे ‘मोदी का परिवार’ जोड़ लिया है। इस कैम्पेन के जरिए भाजपा ने बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव समेत समूचे विपक्ष को घेरा है।

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा- हां, हम सब हैं मोदी का परिवार का हिस्सा हैं। यह बात सही है कि पूरा भारत देश उनका परिवार है। हम सभी भारतवासी को गर्व होना चाहिए कि ऐसे यशस्वी प्रधानमंत्री हमारे देश का नेतृत्व कर रहे हैं।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश को अपना परिवार माना है। प्रधानमंत्री का संबोधन जब शुरू होता है तो वे कहते हैं मेरे परिवार जनों.. लेकिन लालू यादव से लेकर जो अपने ही परिवार में समाहित पार्टियां हैं, उनके मन में केवल अपना परिवार है।

पीएम मोदी के मन में पूरा देश एक परिवार है। मेरा परिवार यह कैंपेन भारतीय जनता पार्टी ने पूरे देश के अंदर किया है। जिन्होंने अपने जीवन का एक-एक पल, एक-एक क्षण भारत माता, देश, समाज, गरीबों कल्याण के लिए लगाया है, वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही हैं। उनका विजन वसुधैव कुटुंबकम का है।

भारतीय संस्कृति कहती है कि दुनिया एक परिवार है। लालू यादव जैसे लोग, छोटे मन के लोग हैं। लालू यादव केवल और केवल अपने बेटी अपने बेटे तक सीमित हैं लेकिन प्रधानमंत्री का मन और उनका काम दुनिया के अंदर बड़ा है। इसलिए प्रधानमंत्री के लिए पूरा देश एक परिवार है।

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वीडियो शेयर करते हुए अपने एक्स अकाउंट पर मोदी का परिवार लिख दिया है।

केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी अपने एक्स अकाउंट पर लिखा है मोदी का परिवार।

मध्यप्रदेश के पूर्व गृहमंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा ने भी अपनी प्रोफाइल बदली है। डा. नरोत्तम मिश्रा ने अपने नाम के साथ लिखा है मोदी का परिवार।

*****************************

Read this also:-

बस्तर: द नक्सल स्टोरी का नया पोस्टर जारी

ऑस्ट्रेलिया की जीत से भारत को फायदा

बड़ी टेक कंपनियों के लिए केंद्र की एडवाइजरी, एआई मॉडल लॉन्च करने से पहले लेनी होगी अनुमति

PM मोदी की मंत्रियों को नसीहत…

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *