Another film by Krystle D'Souza, will be seen in the blast

टीवी की दुनिया में अपनी अलग जगह बनाने के बाद क्रिस्टल डिसूजा बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं. उन्होंने फिल्म चेहरे से बॉलीवुड डेब्यू किया है. इस फिल्म में वह अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ अहम किरदार निभाती हुई नजर आईं थीं. अब क्रिस्टल के हाथ एक और फिल्म लग गई है. वह फरदीन खान की फिल्म में नजर आने वाली हैं.
फरदीन खान 11 साल के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपने कमबैक की अनाउंसमेंट की थी. वह फिल्म विस्फोट से कमबैक करेंगे और उनके साथ फिल्म में क्रिस्टल डिसूजा लीड रोल में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म साल 2012 में आई फिल्म रॉक, पेपर, सीजर का आधिकारिक अडॉप्टेशन है.
विस्फोट में फरदीन खान के साथ रितेश देशमुख और प्रिया बापट भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. खास बात ये है कि फरदीन और रितेश 14 साल बाद एक बार फिर साथ में काम करने जा रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक क्रिस्टल जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं. उन्होंने कहा- मैं बहुत खुश हूं कि मैं इस फिल्म का हिस्सा बनने वाली हूं. इसकी स्क्रिप्ट पटाखा है. जब मैंने कहानी सुनी थी तब ही मैंने सोच लिया था कि मुझे इसका हिस्सा बनना है. मेरा किरदार काफी अच्छा है. हमारी टीम शानदार है और मुझसे इस पर काम करने का इंतजार नहीं हो रहा है.
क्रिस्टल ने आगे कहा- मुझे रितेश ऑनस्क्रीन हमेशा बहुत पसंद आए हैं. वह अपने किरदार के लिए शानदार तरीके से अप्रोच करते हैं. फरदीन बेहतरीन हैं जिन्हें हमने कई फिल्मों में मिस किया है. मुझे पता है इस फिल्म पर काम करना किसी फन राइड से कम नहीं होगा.
फिल्म की कहानी की बात करें तो इसकी कहानी मुंबई के डोंगरी एरिया पर आधारित है. जिसमें रितेश और फरदीन एक-दूसरे के अपोजिट नजर आने वाले हैं.
टी-सीरीज और संजय गुप्ता द्वारा प्रस्तुत विस्फोट भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अनुराधा गुप्ता और संजय गुप्ता द्वारा निर्मित और कूकी गुलाटी द्वारा निर्देशित होने वाली है.

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.