Akhilesh met Vipul, a victim of oppression of Dabangs in Rae Bareli

लखनऊ,19 अप्रैल (आरएनएस)। दबंगों के उत्पीडऩ के शिकार रायबरेली जिले के जगतपुर निवासी विपुल पासी ने सपा प्रदेश मुख्यालय में परिवार समेत सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की। विपुल ने अखिलेश यादव को दबंगों द्वारा उसे अगवाकर तथा अपने पैर चटवाने जैसे अमानवीय कृत्य के लिए मजबूर करने की पीड़ा बताई। अखिलेश यादव ने पीडि़त के प्रति सहानुभूति जताते हुए उसे न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया। उन्होंने कहा कि सपा उन वंचितों के साथ खड़ी है, जिन पर सत्ता अत्याचार कर रही है।

इस अवसर पर पूर्व कैबिनेट मंत्री आरकेचौधरी, ब्रम्हाशंकर त्रिपाठी, विधायक एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री मनोज पाण्डेय, रायबरेली के सपा जिलाध्यक्ष इं. वीरेन्द्र यादव तथा जिला सचिव एवं राष्ट्रीय पासी सेना के अध्यक्ष संजय पासी मौजूद थे।

पीडि़त विपुल पासी ने बताया कि 10 अप्रैल को गांव का ही एक व्यक्ति उसे बुलाकर ले गया जहां कुछ लोग उसे अपनी गाड़ी में जबरन बिठाकर घर से 5 किलोमीटर दूर जंगल में ले गए। अवैध तमंचा लगाकर उसे गोली मारने की धमकी दी। आरोपी उत्तम सिंह ने उसको अपने पैर चाटने के लिए मजबूर किया और कहा कि तुम्हारे बाप-दादा भी गुलाम थे। पैर चाटने पर विपुल की जान बची। आरोपित ने इसका वीडियो भी खुद बनाया। इस घटना के बाद भी जगतपुर थाने की पुलिस पीडि़त पर समझौता करने का दबाव बना रही थी।

*************************************

इसे भी पढ़ें : भारत और उसके पड़ौसी देश

इसे भी पढ़ें : चुनावी मुद्दा नहीं बनता नदियों का जीना-मरना

इसे भी पढ़ें : *मैरिटल रेप या वैवाहिक दुष्कर्म के सवाल पर अदालत में..

इसे भी पढ़ें : अनोखी आकृतियों से गहराया ब्रह्मांड का रहस्य

इसे भी पढ़ें : आर्द्रभूमि का संरक्षण, गंगा का कायाकल्प

इसे भी पढ़ें : गुणवत्ता की मुफ्त शिक्षा का वादा करें दल

इसे भी पढ़ें : अदालत का सुझाव स्थाई व्यवस्था बने

इसे भी पढ़ें : भारत की जवाबी परमाणु नीति के मायने

इसे भी पढ़ें : संकटकाल में नयी चाल में ढला साहित्य

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.