Lets start the journey of fitness-Akshay Kumar

25.10.2024 – अपनी अनुशासित जीवनशैली और हार्ड फिटनेस दिनचर्या के लिए जाने जानेवाले अभिनेता अक्षय कुमार ने ‘डाबर हनी’ विज्ञापन में स्वास्थ्य और जन कल्याण से जुड़ा एक रैप सांग गाया है। अक्षय कुमार की अनूठी गायकी वाला नया डाबर हनी विज्ञापन इन दिनों काफी चर्चा में है।

Lets start the journey of fitness-Akshay Kumar

विज्ञापन में, अक्षय कुमार न केवल शहद के लाभों के बारे में बताते हैं, बल्कि स्वास्थ्य जागरूकता अभियान की कड़ी में आकर्षक सीक्वेंस के अनुरूप अपनी आवाज से संदेश को भी जीवंत करते हैं। यह पहल इस बात पर प्रकाश डालता है कि अक्षय कुमार वास्तव में उन स्वस्थ विकल्पों का प्रतीक हैं जिन्हें वो बढ़ावा देते हैं, जिससे एक बार फिर साबित होता है कि अक्षय जो जनहित में संदेश देते हैं उसको अपनी रोजमर्रा की शामिल भी करते हैं।

‘डाबर हनी’ विज्ञापन के रैप सॉन्ग की विस्तृत चर्चा करते हुए अक्षय कुमार कहते हैं “मेरे लिए, फिटनेस जीवन का महत्वपूर्ण पार्ट है और ‘डाबर हनी’ हमेशा मेरी दिनचर्या का हिस्सा रहा है। इसके बारे में गाने का मौका मिलना मुझे उस बात का स्वाभाविक विस्तार जैसा लगा जिस पर मैं पहले से ही विश्वास करता हूं। यह लोगों को स्वस्थ विकल्प चुनने के लिए प्रेरित करने का एक मज़ेदार, रचनात्मक तरीका है।”

प्रस्तुति : काली दास पाण्डेय

**********************
https://www.instagram.com/reel/DBajraDs0jX/?igsh=eWY3NGcwcmY0YTV2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *