Target killing as soon as new government is formed in Jammu and Kashmir

गैर-कश्मीरी युवक की गोली मारकर हत्या

शोपियां 18 Oct, (एजेंसी): जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकवादियों ने एक बार फिर हिंसा फैलाते हुए एक गैर-स्थानीय व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। यह घटना जैनापोरा इलाके में हुई, जहां सुरक्षा बलों ने मौके पर पहुंचकर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। पूरे इलाके को घेर लिया गया है। मृतक की पहचान बिहार निवासी अशोक चौहान के रूप में हुई है।

यह टारगेट किलिंग की घटना ऐसे समय हुई है जब नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है। 2019 में अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद केंद्र शासित प्रदेश में यह पहली चुनी हुई सरकार है।

वहीं, जम्मू-कश्मीर के सीमावर्ती जिलों पुंछ और राजौरी में भी आतंकवादियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। सुरक्षा बलों को आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में सूचना मिली थी, जिसके बाद गुरसाई टॉप इलाके के मोहरी शाहस्तर में संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया गया।

कुछ आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद गुरसाई टॉप इलाके के मोहरी शाहस्तर में पुलिस और सेना ने संयुक्त रूप से तलाशी अभियान शुरू किया। सुरक्षा बलों ने जंगल की ओर बढ़ रहे आतंकवादियों को ललकारा, जिसके बाद उनके बीच कुछ देर तक गोलीबारी हुई। सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों का पता लगाने के लिए ड्रोन और खोजी कुत्तों को भी तैनात किया। एक हेलीकॉप्टर भी वन क्षेत्र के ऊपर मंडराता देखा गया। राजौरी जिले में तीन संदिग्ध आतंकवादियों की गतिविधियों की सूचना मिली थी। अंतिम रिपोर्ट मिलने तक तलाशी अभियान जारी था।

*************************

Read this also :-

वरुण धवन की बेबी जॉन में नजर आएंगी कीर्ति सुरेश

पुष्पा: द रूल से अल्लू अर्जुन की नई झलक आई सामने

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *