Pushpa 2 first half locked

फिल्म को रिलीज होने में बचे हैं सिर्फ इतने दिन

10.10.2024 (एजेंसी) – पुष्पा 2 द रूल 6 दिसंबर, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. सुकुमार फिलहाल ब्लॉकबस्टर पैन-इंडिया एक्शन ड्रामा पुष्पा: द राइज के सीक्वल में व्यस्त हैं. मेकर्स ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म के बारे में अपडेट साझा किया है.

मेकर्स ने बताया कि फिल्म का फर्स्ट हाफ लॉक हो गया है. अब सेकंड हाफ पर काम चल रहा है. साथ ही पोस्ट-प्रोडक्शन का काम भी चल रहा है.साल 2024 भारतीय सिनेमा के लिए ऐसा साल साबित हुआ है. पिछले साल के मुकाबले इस साल कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म की हैं.

जहां 2024 की शुरुआत भारतीय सिनेमा के लिए एक शानदार साल रहा है, वहीं पुष्पा 2 द रूल साल के अंत के लिए बेहतरीन साबित हो सकता है. फिल्म का फर्स्ट हाफ काफी दमदार है, जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगा.फिल्म के गाने, पोस्टर, टीजर और कई झलकियां पहले ही सामने आ चुकी हैं, जिन्हें लोग पसंद भी कर रहे हैं.

मेकर्स ने पुष्पा 2 का टाइटल और सुसेकी ट्रैक की झलक पहले ही दिखा चुके है. हाल ही में सुसेकी ने यूट्यूब पर 250 मिलियन व्यूज हासिल किए हैं.पुष्पा 2: द रूल का निर्देशन सुकुमार ने किया है. फिल्म में अल्लू अर्जुन पुष्पा राज की भूमिका दोहराते नजर आएंगे. इसके अलावा, रश्मिका मंदाना भी एक बार फिर श्रीवल्ली के रूप में नजर आएंगी.

यह फिल्म 6 दिसंबर, 2024 को कई भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होगी.बता दें, इसी विक्की कौशल की छावा भी रिलीज हो रही है. 6 दिसंबर रश्मिका के काफी बड़ा होगा, क्योंकि वह इन दोनों फिल्मों में मुख्य भूमिका निभा रही हैं. छावा मराठा योद्धा छत्रपति संभाजी महाराज के जीवन पर आधारित है.

***************************

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *