The miscreants who robbed the cab were arrested by the police in an encounter

ग्रेटर नोएडा 08 Oct, (Final Justice Digital News Desk/एजेंसी): ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच दिन निकलते ही मुठभेड़ हो गई और इस दौरान तीन बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए। जिन्हें गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से एक लूटी गई कैब और अवैध हथियार बरामद हुए हैं। यह लुटेरे कैब लूट के मामले में वांछित चल रहे थे।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि आज 8 अक्टूबर को थाना सूरजपुर पुलिस देवला कट पर चैकिंग कर रही थी। तभी सामने से एक स्विफ्ट कार आती हुई दिखाई दी। जिसे पुलिस ने रूकने का इशारा किया। पुलिस को देखकर कार सवार पक्षी विहार देवला की और भागने लगे। पुलिस के पीछा करने पर कार सवार व्यक्तियों ने जब खुद को पुलिस से घिरा हुआ पाया तो उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्यवाही की। जिसमें तीन बदमाश अश्विनी उर्फ चीकू, प्रिंस पुत्र जितेंद्र और शशांक तीनो के पैर में गोली लगी है। जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने बताया है कि इन बदमाशों के कब्जे से तीन तमंचे .315 बोर, 3 खोखा कारतूस, 6 जिंदा कारतूस व सूरजपुर थाना क्षेत्र से लूटी गयी स्विफ्ट कार बरामद हुई है। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। इन बदमाशों ने 6 अक्टूबर को खोदना खुर्द थाना क्षेत्र सूरजपुर से कैब लूट की घटना को अंजाम दिया था। इस घटना के बाद से ही पुलिस इनको लगातार पकड़ने का प्रयास कर रही थी पुलिस की कई टीमें सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ साथ इनको ट्रैक करने की कोशिश कर रही थी।

******************************

Read this also :-

आलिया भट्ट की जिगरा का टाइटल ट्रैक आउट

बॉक्स ऑफिस पर देवरा की दैनिक कमाई में बढ़ोतरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *