Devraa's daily earnings rise at the box office

10वें दिन खाते में आए इतने करोड़ रुपये

08.10.2024 (एजेंसी) – जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 10 दिन पूरे हो गए हैं।इस फिल्म के जरिए जाह्नवी कपूर ने दक्षिण भारतीय सिनेमा में कदम रखा है, वहीं सैफ अली खान ने फिल्म में भैरा नाम के विलेन की भूमिका निभाई है।यह फिल्म 27 सितंबर को रिलीज हुई थी और यह पहले दिन से बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

अब देवरा की कमाई के 10वें दिन के आंकड़े सामने आ गए हैं।बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, देवरा ने रिलीज के 10वें दिन यानी दूसरे रविवार को 12.25 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जिसके बाद इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 243.1 करोड़ रुपये हो गया है।देवरा की कहानी एनटीआर की है।

वह फिल्म में विलेन बने सैफ उर्फ भैरा के साथ मिलकर समुद्र के जरिए गैर कानूनी कामों को अंजाम देते हैं, लेकिन एक दिन देवरा का हृदय परिवर्तन हो जाता है और ये बात भैरा को पसंद नहीं आती।देवरा का निर्देशन कोराताला शिवा ने किया है। इसमें एनटीआर डबल रोल में नजर आ रहे हैं।

बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म सामना श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 से हो रहा है।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, देवरा सिनेमाघरों में कमाई करने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर दस्तक दे सकती है।फिल्म का प्रीमियर नवंबर के अंत तक हो सकता है। फिलहाल इस खबर की आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है।

*************************

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *