Rahul Gandhi's visit will not have any impact on Haryana Smriti Irani

रोहतक ,30 सितंबर (Final Justice Digital News Desk/एजेंसी)। पूर्व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी की यात्रा पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि इसका हरियाणा में कोई असर नहीं होगा। उन्होंने इंडिया गठबंधन को छोटी-छोटी पार्टियों का समूह बताते हुए राहुल गांधी पर अपमान करने का आरोप लगाया।

स्मृति ईरानी ने दावा किया कि भाजपा ने हरियाणा के नागरिकों की जेब में पैसा पहुंचाया है और इसके प्रमाण सरकार के पास हैं, जबकि कांग्रेस शासित प्रदेशों में कांग्रेस अपनी योजनाएं लागू करने में नाकाम रही है। उन्होंने रोबर्ट वाड्रा और गौतम अडानी के साथ देखे जाने पर कांग्रेस को भी घेरा और सवाल उठाया कि क्या वाड्रा भी भ्रष्ट हैं।

ईरानी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संस्कारी बताया, जबकि कांग्रेस से ऐसी उम्मीद नहीं जताई। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार किसानों की सच्ची हितैषी है और अब तक 12,550 करोड़ रुपये किसानों को दिए जा चुके हैं।

राहुल गांधी द्वारा शैलजा और भूपेंद्र हुड्डा के हाथ मिलवाने पर प्रतिक्रिया देते हुए ईरानी ने कहा कि हाथ मिले हैं, दिल नहीं और कांग्रेस को शैलजा को मुख्यमंत्री उम्मीदवार घोषित करने की चुनौती दी।

अविंद केजरीवाल पर सवालों से बचते हुए, उन्होंने सरकार द्वारा अब तक 1,60,000 नौकरियां देने का दावा किया। राहुल गांधी द्वारा हरियाणा के युवाओं के विदेश में डोंकी के माध्यम से जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि हरियाणा के युवा विदेश में भी सेवा दे रहे हैं।

*******************************

Read this also :-

थलपति विजय की गोट बनी मेगा ब्लॉकबस्टर

बॉक्स ऑफिस पर जूनियर एनटीआर की देवरा का कहर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *