Trailer of the film The Signature released

बुढ़ापे की चुनौतियों से जंग लड़ते दिखे अनुपम खेर

28.09.2024 (एजेंसी) – दिग्ग्ज अभिनेता अनुपम खेर ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। उनकी आने वाली हर फिल्म की राह दर्शक बड़ी बेसब्री से देखते हैं।अनुपम की फिल्म द सिग्नेचर का भी दर्शकों को इंतजार है और यह इसलिए भी खास है, क्योंकि ये उनके करियर की 525वीं फिल्म है।अब उनकी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें अनुपम ने एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लिया है।

जिंदगीभर तमाम जिम्मेदारियां निभाने के बाद बुढ़ापे में हर कोई आराम और सुकून की जिदंगी बिताना चाहता है, लेकिन असल में वृद्धावस्था की अपनी अलग चुनौतियां हैं।मां-बाप के बुढ़ापे में कैसे उसकी संतान का रवैया बदल जाता है, यही सब इस फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है। अनुपम एक बुजुर्ग पिता की भूमिका में हैं, जो वृद्धावस्था की चुनौतियों से लड़ते दिख रहे हैं।इस दिल छू लेने वाली कहानी का ट्रेलर काफी भावुक कर देने वाला है।

बेहद दर्दनाक होता है किसी को खो देना, पर बेहद खौफनाक होता है किसी को खो देने का डर, ट्रेलर की यह पंचलाइन किसी को भी भावुक कर दे।ट्रेलर देख एक यूजर ने लिखा, भाई ट्रेलर ने ऐसे रुला दिया। फिल्म देखकर क्या होगा। अनुपम सचमुच गजब के कलाकार हैं।दूसरे ने लिखा, सभी पुराने और शानदार कलाकारों को साथ देख दिन बन गया।

वास्तव में जिंदगी की हकीकत यही है। अपना कोई नहीं है।फिल्म में अनु कपूर, नीना कुलकर्णी, रणवीर शौरी और महिमा चौधरी जैसे मंझे हुए कलाकार भी हैं। द सिग्नेचर का निर्देशन गजेंद्र अहिरे ने किया है।यह फिल्म जी5 पर 4 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।अनुपम ने ट्रेलर साझा कर सोशल मीडिया पर लिखा, मेरे करियर में कुछ फिल्में ऐसी हैं, जिन्होंने मेरे अंदर के कलाकार को चुनौती दी और साथ ही जीवन के कुछ पहलुओं का एहसास भी कराया।

द सिग्नेचर की कहानी कुछ ऐसी ही है।अनुपम अपने निर्देशन में बन रही फिल्म तन्वी द ग्रेट को लेकर भी चर्चा में हैं। इसमें वह अभिनय भी करेंगे।2002 में आई वहीदा रहमान और अभिषेक बच्चन अभिनीत फिल्म ओम जय जगदीश के बाद यह उनके निर्देशन में बन रही दूसरी फिल्म है।अनुपम के मुताबिक, पिछले 3 साल से वह पूरे जुनून, साहस, मासूमियत और आनंद के साथ इसकी कहानी पर काम कर रहे थे। इस साल मार्च में उन्होंने इस फिल्म का ऐलान किया था।

**************************

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *