The train collided with a piece of rail standing in the middle of the track

गुजरात में हादसा या साजिश

गांधीनगर ,25 सितंबर (Final Justice Digital News Desk/एजेंसी)।  गुजरात बोटाड में बुधवार को एक पैसेंजर ट्रेन पटरी के बीच में खड़ी की गई लोहे की पुरानी पटरी से टकरा गई। आशंका है कि इस किसी ने तोडफ़ोड़ की नीयत से लगाया था। गनीमत रही कि इस हादसे में कोई घायल नहीं हुआ।

जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद ट्रेन को कई घंटों तक वहीं रुकना पड़ा। बोटाद के पुलिस अधीक्षक किशोर बलोलिया ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा- बोटाद जिले के रानपुर पुलिस थाना क्षेत्र से गुजर रही ओखा-भावनगर पैसेंजर ट्रेन (19210) तड़के करीब तीन बजे सीमेंट के स्लीपरों के बगल में पटरी पर रखे चार फुट लंबे पुराने रेल के टुकड़े से टकरा गई।

पुलिस अधीक्षक ने कहा- ट्रेन पटरी के बीच में खड़ी की गई लोहे की पटरी से टकरा गई। इसके बाद इसको कई घंटों तक वहीं रोक दिया गया। इसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की गई। यह घटना कुंडली रेलवे स्टेशन से करीब दो किलोमीटर दूर हुई।

घटना की जांच कर रही पुलिस के अनुसार, यह तोडफ़ोड़ या नुकसान पहुंचाने की कोशिश का मामला लगता है, लेकिन जांच जारी है। यह घटना ऐसे वक्त में सामने आई है जब बीते सोमवार को ही सूरत जिले में तीन रेलवे कर्मचारियों को कथित तौर पर ट्रैक से छेड़छाड़ करने की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

***************************

Read this also :-

नवरात्रि पर आयुष्मान-पश्मीना बिखेरेंगे गरबे का रंग

तुम्बाड ने रचा इतिहास, री-रिलीज में घिल्ली और टाइटैनिक को दी मात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *