Atishi took charge as Chief Minister

केजरीवाल की कुर्सी पर नहीं बैठीं

नई दिल्ली 23 Sep, (Final Justice Digital News Desk/एजेंसी) । दिल्ली की नई मुख्यमंत्री आतिशी ने सोमवार को मुख्यमंत्री पद का कार्यभार संभाल लिया, लेकिन उन्होंने एक बड़ा संदेश देते हुए अरविंद केजरीवाल की कुर्सी पर बैठने से इनकार कर दिया। आम आदमी पार्टी (AAP) की वरिष्ठ नेता आतिशी को हाल ही में मुख्यमंत्री पद की जिम्मेदारी सौंपी गई है, जब अरविंद केजरीवाल ने अस्थायी रूप से पद छोड़ा था।

दिल्ली की सीएम आतिशी ने कहा, “मैंने दिल्ली के मुख्यमंत्री के तौर पर कार्यभार संभाल लिया है। आज मेरी पीड़ा वैसी ही है जैसी भरत की थी, जब भगवान राम 14 साल के लिए वनवास गए थे और भरत को कार्यभार संभालना पड़ा था। जैसे भरत ने 14 साल तक भगवान राम की पादुकाएं संभाली और कार्यभार संभाला, वैसे ही अगले चार महीने मैं भी उसी तरह दिल्ली सरकार चलाऊंगी…अरविंद केजरीवाल ने मर्यादा और नैतिकता की मिसाल कायम की है।

पिछले दो साल से बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल की छवि खराब करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. उन पर झूठे केस लगाए गए, उन्हें गिरफ्तार किया गया और छह महीने के लिए जेल में डाल दिया गया…अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि जब तक दिल्ली की जनता उनकी ईमानदारी पर भरोसा नहीं जताती, तब तक वे सीएम की कुर्सी पर नहीं बैठेंगे।

इसलिए उन्होंने अपना इस्तीफा दे दिया। दिल्ली के मुख्यमंत्री की कुर्सी अरविंद केजरीवाल की है। मुझे उम्मीद है कि दिल्ली की जनता उन्हें फिर से दिल्ली का मुख्यमंत्री चुनेगी। तब तक कुर्सी इसी पद पर रहेगी और अरविंद केजरीवाल का इंतजार करेगी।

******************************

Read this also :-

विजय एंटनी की एक्शन थ्रिलर हिटलर का ट्रेलर जारी

जूनियर एनटीआर की देवरा का धांसू रिलीज ट्रेलर आउट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *