Big police action in bullion robbery case

एक लाख का इनामी बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

बरौंसा-सुलतानपुर 20 Sep, (Final Justice Digital News Desk/एजेंसी) : सर्राफा डकैती कांड में शामिल एक लाख का इनामी बदमाश और पुलिस के बीच शुक्रवार सुबह जयसिंहपुर के भेवतरी में मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में गोली लगी है। बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

हाल ही में कोतवाली नगर के भरत सोनी के यहां बदमाशों ने दिनदहाड़े डकैती की बड़ी वारदात को अंजाम दिया था। डकैती कांड की बाद से ही पुलिस की कार्यशैली को लेकर सवाल उठ रहे थे। पुलिस ने मामले में वर्कआउट करते हुए मास्टरमाइंड सहित कई अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा।

शुक्रवार सुबह करीब चार बजे डकैती कांड में शामिल जौनपुर जानपद के थाना सिंगरामऊ लारपुर निवासी इनामिया बदमाश अजय यादव उर्फ डीएम भी मुठभेड़ में पकड़ा गया। एसटीएफ और जयसिंहपुर पुलिस ने बगियागांव-पीढ़ी मार्ग पर भेवतरी नहर की पुलिया के पास मुठभेड़ के बाद अजय को गिरफ्तार कर लिया।

मुठभेड़ के दौरान इनामिया बदमाश के पैर में गोली लग गई। जिसे इलाज के लिए सीएचसी ले जाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे मेडिकल कॉलेज सुलतानपुर रेफर कर दिया। मुठभेड़ में घायल बदमाश के विरुद्ध अलग-अलग थानों कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। सीओ विनय कुमार गौतम ने मुठभेड़ की पुष्टि की है।

*************************

Read this also :-

कंगुवा की नई रिलीज डेट का एलान

देवरा का नया पोस्टर जारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *