JJP-ASP alliance released third list

चंडीगढ़ 11 Sep, (Final Justice Digital News Desk/एजेंसी) । जेजेपी-एएसपी गठबंधन ने हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए अपने उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी कर दी है। इस सूची में कुल 18 प्रत्याशियों की घोषणा की गई है, जिसमें जेजेपी के 15 और एएसपी के 3 उम्मीदवार शामिल हैं। गठबंधन ने रानियां विधानसभा क्षेत्र में निर्दलीय उम्मीदवार रणजीत चौटाला को समर्थन देने का भी ऐलान किया है।
जेजेपी के उम्मीदवारों की सूची में यमुनानगर से इंतजार अली गुर्जर, थानेसर से सूर्य प्रताप सिंह राठौड़, इंद्री से कुलदीप मदान, पानीपत ग्रामीण से रघुनाथ कश्यप, टोहाना से हवा सिंह खोबड़ा, रतिया से रमेश कुमार ओड, कालांवाली से गुरजंट तिगड़ी पार्षद, आदमपुर से कृष्ण गंगवा, हिसार से रवि आहुजा, रोहतक से जितेंद्र बल्हारा, कलानौर से महेंद्र सुडाना, बादली से कृष्ण सिलाना, झज्जर से नसीब सोनू बाल्मिकी, हथीन से रविंद्र सहरावत और फरीदाबाद एनआईटी से हाजी करामत अली के नाम शामिल हैं।

एएसपी के तीन उम्मीदवारों के नाम की भी घोषणा की गई है, हालांकि उनके नामों का विवरण इस खबर में स्पष्ट नहीं किया गया है। गठबंधन ने यह भी स्पष्ट किया है कि रानियां विधानसभा क्षेत्र में जेजेपी-एएसपी गठबंधन निर्दलीय प्रत्याशी रणजीत चौटाला का समर्थन करेगा, जिससे इस क्षेत्र में चुनावी समीकरण और दिलचस्प हो गए हैं।

गठबंधन की यह तीसरी सूची आने वाले चुनावों में राजनीतिक दलों के बीच कड़ी टक्कर की ओर इशारा कर रही है।

******************************

Read this also :-

महेश बाबू की आवाज में मुफासा का तेलुगू ट्रेलर रिलीज

मास एक्शन ड्रामा फिल्म देवरा पार्ट 1 का ट्रेलर रिलीज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *