Magadh Express split into two parts in no time

बक्सर 08 Sep, (Final Justice Digital News Desk/एजेंसी) : बिहार में एक रेल हादसा हुआ है जिसमें मगध एक्सप्रेस का काप्लिंग टूटने के कारण ट्रेन दो भागों में बंट गई। यह घटना दानापुर-बक्सर मेन लाइन पर टुड़ीगंज स्टेशन के समीप डाउन मगध एक्सप्रेस के डिब्बों के बीच हुई। काप्लिंग टूटने से एस-7 डिब्बा अलग हो गया और बाकी डिब्बे ट्रैक पर रुक गए, जिससे यात्रियों के बीच अफरातफरी मच गई।

हादसा लगभग 11:01 बजे हुआ, जब 20802 डाउन मगध एक्सप्रेस डुमरांव स्टेशन से 10:58 बजे रवाना हुई थी। जैसे ही ट्रेन टुड़ीगंज स्टेशन के पास नुआंव गुमटी के समीप पहुंची, एस-7 डिब्बे का काप्लिंग टूटकर अलग हो गया। इसके कारण एस-7 डिब्बा एसी के साथ आगे निकल गया, जबकि अन्य डिब्बे ट्रैक पर रुक गए।

ट्रेन ड्राइवर ने तुरंत ट्रेन को रोक दिया, जिससे किसी प्रकार की बड़ी दुर्घटना टल गई। हादसे के बाद डाउन मेन लाइन पर रेल परिचालन ठप हो गया है। रेलवे अधिकारी मौके पर पहुंच रहे हैं, लेकिन अभी तक डाउन लाइन के परिचालन की बहाली के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। इस हादसे में किसी यात्री के हताहत होने की खबर नहीं है। रेलवे के कर्मी फिलहाल स्थिति को सामान्य करने में जुटे हुए हैं।

*****************************

Read this also :-

कुबेर के मेकर्स ने दिया जबरदस्त तोहफा

जूनियर एनटीआर ने दिया सरप्राइज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *