John Abraham's film Veda starts struggling at the box office

पांचवें दिन कमाए इतने करोड़ रुपये

21.08.2024 (एजेंसी)जॉन अब्राहम की फिल्म वेदा को अक्षय कुमार की खेल खेल में और श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 के साथ स्वतंत्रता दिवस के मौके पर यानी 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। हालांकि, यह बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सकी।वीकेंड पर औसत प्रदर्शन करने के बाद रक्षाबंधन में भी फिल्म की दैनिक कमाई में कोई खास सुधार देखने को नहीं मिला।

आइए जानते हैं वेदा ने पांचवें दिन कितने करोड़ रुपये कमाए।बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, वेदा ने अपनी रिलीज के पांचवें दिन यानी पहले सोमवार को 1.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जिसके बाद इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 15.50 करोड़ रुपये हो गया है।वेदा ने बॉक्स ऑफिस पर 6.3 करोड़ रुपये के साथ धीमी शुरुआत की थी, वहीं दूसरे दिन यह 1.8 करोड़ रुपये कमाने में सफल रही।तीसरे दिन इस फिल्म 2.45 करोड़ रुपये और चौथे दिन 3.2 करोड़ रुपये का कारोबार किया था।

वेदा का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है, वहीं इसकी कहानी असीम अरोड़ा ने लिखी है। जॉन ने इस फिल्म का निर्माण उमेश केआर बंसल, मोनिशा आडवाणी और मधु भोजवानी के साथ मिलकर किया है। फिल्म का बजट 50 करोड़ रुपये बताया जा रहा है।वेदा में जॉन के साथ शरवरी वाघ मुख्य भूमिका में हैं। उनकी अदाकारी की फिल्म में खूब तारीफ हो रही है।अभिषेक बनर्जी, तमन्ना भाटिया और आशीष विद्यार्थी भी इस फिल्म का हिस्सा हैं।

*************************

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *