The government wants to keep AAP leaders in jail till the assembly elections

मनीष सिसोदिया का बड़ा आरोप

नई दिल्ली 19 Aug, (Final Justice Digital News Desk/एजेंसी): दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जल्द जेल से बाहर आएंगे। उन्होंने केंद्र सरकार पर आम आदमी पार्टी के नेताओं को जेल में बंद रखने का आरोप लगाया।

मनीष सिसोदिया जेल से बाहर आने के बाद दिल्ली विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटे गए हैं। उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं साथ बैठक की। लोगों से संवाद के लिए सिसोदिया पदयात्रा भी कर रहे हैं। मनीष सिसोदिया के मुताबिक पदयात्रा के साथ संगठन को भी मजबूत किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि उनकी पदयात्रा को जनता का समर्थन मिल रहा है, जिस तरह से आम आदमी पार्टी के नेताओं को जेल में बंद किया गया है, उससे दिल्ली की जनता में आक्रोश है। पहले सत्येंद्र जैन और मुझे जेल के अंदर बंद कर दिया। उसके बाद हमारे नेता अरविंद केजरीवाल को षड्यंत्र के तहत जेल में डाल दिया गया। दिल्ली की जनता केजरीवाल की गिरफ्तारी से नाराज है।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि केंद्र सरकार किसी भी तरह से विधानसभा चुनाव तक हमारी पार्टी के नेताओं को जेल के अंदर बंद रखना चाहती है। मनीष सिसोदिया जेल से बाहर आकर लगातार लोगों से मिल रहे हैं। वह बच्चों से मिलने के लिए स्कूलों में जा रहे हैं।

आम आदमी पार्टी के संगठन महामंत्री और राज्यसभा सांसद संदीप पाठक ने बताया कि विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी दिल्ली में अभियान शुरू करने वाली है। दिल्ली की सभी 70 विधानसभा सीटों पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन हो रहे हैं। इसके जरिए ‘आप’ के विधायक अपने काम का रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने रख रहे हैं।

अभी तक 70 विधानसभाओं में से 18 विधानसभाओं में कार्यकर्ता सम्मेलन हुए हैं। पाठक के मुताबिक सोमवार को छतरपुर में होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन में पार्टी का शीर्ष नेतृत्व भी शामिल होगा। वह प्रत्येक विधानसभा में जाकर लोगों से संवाद कर रहे हैं। ‘आप’ के कार्यकर्ता विधानसभा स्तर पर बूथ मैपिंग भी कर रहे हैं।

*******************************

Read this also :-

आगामी सप्ताह अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होगी धनुष की रायन

विजय राज का खुलासा, अजय देवगन को नहीं बोला हैलो….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *