Atishi will not be able to hoist the tricolor on 15 August

केजरीवाल के लेटर पर विभाग ने दिया जवाब

नई दिल्ली 13 Aug, (Final Justice Digital News Desk/एजेंसी) : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप के चलते तिहाड़ जेल में बंद है। इसी बीच उन्होंने मंत्री गोपाल राय के जरिए सामान्य प्रशासन विभाग को पत्र लिख कर कहा था कि सीएम अरविंद केजरीवाल चाहते हैं कि उनकी जगह मंत्री आतिशी 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के मौके पर झंडा फहराएं, जिस पर डिपार्टमेंट ने जवाब देते हुए कहा कि, कानून के अनुसार इस तरह की इजाजत नहीं दी जा सकती है।

साथ ही यह भी कहा गया कि सीएम केजरीवाल का जेल से इस तरह की बात करना भी जेल के नियमों के खिलाफ है, जेल के नियम के अनुसार केवल निजी मामलों में ही बाहर अपने करीबियों को पत्र लिखा जा सकता है।

वहीं इस बात को लेकर पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने एलजी पर हमला किया है। उन्होंने कहा, यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि स्वतंत्रता दिवस के ऐसे मौके पर भी राजनीति की जा रही है। मैं अखबारों में पढ़ता रहता हूं कि जब ठग सुकेश पत्र लिखता है तो तिहाड़ के अधिकारी उसे एलजी को सौंप देते हैं और एलजी उस पर कार्रवाई करते हैं, लेकिन जब दिल्ली के सीएम पत्र लिखते हैं, तो एलजी तिहाड़ के अधिकारियों को उन्हें पत्र भेजने से रोकते हैं।

अगर सीएम ने स्वतंत्रता दिवस के संबंध में पत्र लिखा है, तो एलजी कार्यालय को सिर्फ एक फोन करना होगा डीजी कार्यालय को भेजा और इसे उनके पास भेजने को कहा, लेकिन एलजी को स्वतंत्रता दिवस से कोई लेना-देना नहीं है।

**********************************

Read this also :-

कंगना रनौत ने नए पोस्टर के साथ फिल्म इमर्जेंसी के ट्रेलर रिलीज का किया ऐलान

सूर्या की कंगुवा का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *