Encounter with terrorists in Doda, Jammu and Kashmir

सेना के एक अधिकारी समेत चार जवान शहीद

जम्मू  16 Jully (Final Justice Digital News Desk/एजेंसी) : जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में आतंकवादियों के साथ पूरी रात चली मुठभेड़ में गंभीर रूप से घायल हुए एक अधिकारी समेत चार सैन्यकर्मियों ने मंगलवार को दम तोड़ दिया।

इससे पहले, अधिकारियों ने बताया था कि सोमवार और मंगलवार की दरम्यानी रात डोडा में एक वन क्षेत्र में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में एक सैन्य अधिकारी और एक पुलिसकर्मी समेत पांच सुरक्षाकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इनमें से चारों सैन्यकर्मी शहीद हो गये, जबकि घायल पुलिसकर्मी जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहा है।

एक अधिकारी ने बताया, “मुठभेड़ तब शुरू हुई जब राष्ट्रीय राइफल्स और पुलिस के विशेष अभियान दल (एसओजी) के जवानों ने कल (सोमवार) शाम करीब 7.45 बजे देसा वन क्षेत्र के धारी गेट उरारबागी में सीएएसओ (घेराबंदी और तलाशी अभियान) शुरू किया। शुरू में 20 मिनट से अधिक समय तक चली गोलीबारी में एक अधिकारी समेत चार सैन्यकर्मी और एक पुलिसकर्मी घायल हो गए।” उन्होंने कहा, “इलाके में आतंकवादियों के खिलाफ अभियान जारी है।” डोडा जम्मू संभाग के उन घने जंगलों वाले पहाड़ी जिलों में से एक है, जहां आतंकवादी गुरिल्ला हमले कर रहे हैं।

*******************************

Read this also :-

बॉक्स ऑपिॅस पर सरफिरा की कमाई में आई तेजी

एक्शन-थ्रिलर किल बॉक्स ऑफिस पर मचा रही धूम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *