Miss North India 2024 beauty pageant to be held in Chandigarh for the first time on 5th June..!

30.05.2024  –  ब्यूटी पेजेंट शो ‘मिस नार्थ इंडिया 2024’ का आयोजन मुम्बई इवेन्ट कंपनी और माय ड्रीम इंडिया फाउंडेशन के बैनर तले चर्चित गारमेंट्स व्यवसायी रामप्रसाद शर्मा द्वारा पांच जून को चंडीगढ़ में किया जाएगा। मिस नार्थ इंडिया 2024 सौंदर्य प्रतियोगिता में लगभग 25 से ज्यादा अलग अलग शहरों से चुनी हुई प्रतिभागी हिस्सा लेंगी।

इन सभी प्रतिभागियों के चुनाव ऑनलाइन कॉन्टेस्ट के द्वारा किया गया है। पांच जून को होने वाले इस सौंदर्य प्रतियोगिता में तीन राउंड होगा उसके बाद विजेता का चुनाव किया जाएगा। इस आयोजन के पूर्व रामप्रसाद शर्मा मुम्बई में भी कई ब्यूटी शो का आयोजन कर चुके हैं। दिल्ली के मूल निवासी रामप्रसाद शर्मा भविष्य में टीवी धारावाहिक का निर्माण करने की योजना भी बना रहे हैं।

1994 से ही गारमेंट व्यवसाय के साथ फैशन इंडस्ट्री से उनका जुड़ाव रहा है। इस ब्यूटी शो के सहयोगी मयूरी मीडिया नेटवर्क के पुनीत खरे और मुंबई ग्लोबल न्यूज़ के संपादक राज कुमार तिवारी हैं। इस शो के जज हैं अभिनेत्री और मॉडल महिमा गुप्ता और ज्योति यादव, प्रोफेसर नैंसी चौहान, गायक राकेश कपूर, फैशन इंस्टिट्यूट से श्याम पांडेय।

यह शो शालीनता के परिदृश्य और मापदंड में आयोजित किया गया है इसमें वेस्टर्न, एथेनिक और साड़ी जैसे परिधानों को रखा गया है। नए और डिजानर परिधानों का भी संकलन और झांकी इस शो के माध्यम से प्रदशित की जायेगी। मिस नार्थ इंडिया 2024 में सुंदरता और बुदिमत्ता का मिलन देखने को मिलेगा।

यह भव्य आयोजन पहली बार चंडीगढ़ में सम्पन्न होगा। मिस नार्थ इंडिया 2024 ब्यूटी पेजेंट शो में विजेता को कैश प्राइज, क्राउन से सम्मानित किया जाएगा। साथ ही हिंदी म्यूजिक वीडियो में बतौर मॉडल और अभिनेत्री काम करने का मौका दिया जाएगा।

प्रस्तुति : काली दास पाण्डेय

**************************

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *