Follow Urfi Javed's series, friend's announcement

अमेजन प्राइम वीडियो से मिलाया हाथ

27.03.2024  –  छोटे पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्री, मॉडल और सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी कपड़ों और अजीबो-गरीब फैशन के चलते चर्चा में रहती हैं।अब उर्फी ओटीटी की दुनिया में धमाल मचाने जा रही हैं। उन्होंने अपनी पहली वेब सीरीज फॉलो कर लो यार का ऐलान कर दिया है, जिसके निर्देशन की कमान संदीप कुकरेजा ने संभाली है।

फॉलो कर लो यार का प्रीमियर अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा। फिलहाल सीरीज की रिलीज तारीख सामने नहीं आई है। उर्फी जावेद भारत की वायरल सेलेब्रिटीज में से एक हैं. अब उर्फी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं.

अमेजन प्राइम वीडियो ने अपनी नई फिल्म सुपरमैन ऑफ मालेगांव का ऐलान भी किया है। इसमें आदर्श गौरव, विनीत कुमार सिंह और शशांक अरोड़ा जैसे सितारे मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

रीमा कागती इसका निर्देशन करने वाली हैं तो वहीं फिल्म की कहानी रामी ने वरुण ग्रोवर के साथ मिलकर लिखी है।इसके अलावा अलाना पांडे ने भी अपनी सीरीज द ट्राइब की घोषणा कर दी है। फिलहाल किसी भी फिल्म या सीरीज की रिलीज तारीख नहीं आई है।

प्राइम वीडियो ने ऑफिशियल सोशल मीडिया पेज पर कई फिल्म और वेब सीरीज का अनाउंसमेंट किया है. इन फिल्मों और सीरीज में कई बड़े एक्टर और एक्ट्रेसेस के प्रोजेक्ट शामिल हैं. जिनके साथ प्राइम वीडियो बड़ा एंटरटेनमेंट पैकेज लाने के लिए तैयार है.

****************************

Read this also :-

पवन कल्याण फिल्म ओजी की रिलीज डेट से उठा पर्दा

सूखे पर सियासत… कर्नाटक का आरोप पैसा नहीं मिला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *