Arvind Kejriwal will remain on ED remand till March 28.

पत्नी बोली- यह गिरफ़्तारी दिल्ली के लोगों के साथ धोखा

नई दिल्ली ,22 मार्च (Final Justice Digital News Desk/एजेंसी)। Delhi के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को राऊज एवेन्यू कोर्ट ने 28 मार्च तक ईडी की रिमांड पर भेज दिया है। इससे पहले दोनों पक्षों ने कोर्ट में दलीलें दीं जिस पर फैसला सुरक्षित रख लिया गया था।

अब खबर आई है कि उन्हें 28 मार्च तक ईडी की रिमांड पर भेज दिया गया है। केजरीवाल की ओर से पेश हुए वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने केजरीवाल की गिरफ्तारी का विरोध किया, साथ ही ये सवाल भी उठाया कि जब ईडी के पास सब कुछ है तो गिरफ्तारी क्यों की गई है।

वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सत्ता के अहंकार में उनके पति को गिरफ़्तार कराया जो यहाँ के लोगो के साथ धोखा है।

सुनीता केजरीवाल दिल्लेवासियों के नाम एक संदेश में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर कहा, आपके तीन बार चुने हुए मुख्यमंत्री को मोदीजी ने सत्ता के अहंकार में गिरफ़्तार करवाया। सबको कुचलने में लगे हैं। यह दिल्ली के लोगो के साथ धोखा है।

आपके मुख्यमंत्री हमेशा आपके साथ खड़े रहें हैं।अंदर रहें या बाहर, उनका जीवन देश को समर्पित है।जनता जनार्दन है सब जानती है।जय हिन्द।

उल्लेखनीय है प्रवर्तन निदेशालय ने कथित शराब घोटाले में केजरीवाल को कल रात ने गिरफ़्तार किया था।

*******************************

Read this also :-

Hockey India ने की ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम की घोषणा

पेपर लीक के बाद Bihar Public Service Commission का बड़ा कदम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *