Court sent Javed to judicial custody for 14 days

साजिद का हो चुका है एनकाउंटर

बदायूं ,22 मार्च (Final Justice Digital News Desk/एजेंसी)। बदायूं की बाबा कॉलोनी के दो बच्चों की हत्या के मामले में आरोपी जावेद को  सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया।

कोर्ट ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है। आरोपी की पेशी के दौरान कोर्ट के बाहर पुलिस फोर्स तैनात रही।

वहीं एक अन्य आरोपी का पुलिस ने मंगलवार को एनकाउंटर में ही ढेर कर दिया था। वहीं जावेद को पुलिस ने बरेली से गिरफ्तार किया था। आरोपी से पूछताछ में जावे दने कई बड़े खुलासे किए थे। उसने हत्या की संभावित वजहों का भी खुलासा किया था। जावेद ने बताया था कि साजिद की मानसिक स्थिति ठीक नहीं रहती थी और वह घटना वाले दिन सुबह से ही परेशान नजर आ रहा था।

उसने बताया कि घटना वाले दिन वह दोनों हर रोज की तरह 8-8:30 पर दुकान पर आ गए थे। उस दिन साजिद थोड़ा गुमसुम सा लग रहा था। 10 बजे साजिद ने कहा उसे कुछ दिक्कत आ रही है। वह डॉक्टर के यहां जा रहा है। इसके बाद वह 1.30 बजे आया।

पूछताछ में मालूम हुआ कि साजिद बचपन से बहुत बीमार रहता था। साजिद को कई पीर बाबाओं को भी दिखाया गया था। जावेद ने पुलिस को बताया कि साजिद जब 10 साल का था, तब से ही उसे कई दिक्कत आ रही थीं। वह बहुत एग्रेसिव हो जाता था।

जावेद ने खुलासा किया कि साजिद के हाथ में 05.30 बजे एक चाकू देखा था। वहीं पुलिस ने चाकू के दुकानदार से साजिद की पहचान करवा ली है। इसके बाद साजिद विनोद के घर गया और छत पर खून के कपड़ो में दिखा तो ये डर गया और फिर वह और साजिद वहां से भाग गए। इसके बाद पुलिस ने साजिद का पीछा शुरू किया और वह एनकाउंटर में मारा गया।

**************************

Read this also :-

Hockey India ने की ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम की घोषणा

पेपर लीक के बाद Bihar Public Service Commission का बड़ा कदम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *