Shaitan's worldwide box office collection crosses Rs 150 crore

20.03.2024  –  शैतान’ अजय देवगन की  बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार है. फिल्म में आर माधवन की खलयानकी लोगों को बहुत पसंद आ रही है. हर दिन ये सुपरनैचुरल हॉरर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कलेक्शन कर रही है. यहां तक कि हाल ही में रिलीज हुईं सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा’ और अदा शर्मा की बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ का भी शैतान’ के कलेक्शन पर कुछ खास असर नहीं पड़ रहा है.

अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म ने दूसरे सोमवार बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ का बिजनेस किया है.बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत से ही शैतान’ का डंका बज रहा है. पहले दिन फिल्म ने 14.75 करोड़ रुपये का जबरदस्त कलेक्शन किया था. फिल्म ने दूसरे दिन 18.75 करोड़, तीसरे दिन 20.5 करोड़, चौथे दिन 7.25 करोड़, पांचवें दिन 6.5 करोड़, छठवें दिन 6.25 करोड़ और सातवें दिन 5.75 करोड़ रुपये की कमाई की. 8वें दिन शैतान’ ने 5.05 करोड़ और 9वें दिन 8.5 करोड़ और 10वें दिन 9.75 करोड़ रुपये का बिजनेस किया.

अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म शैतान’ ने 10वें दिन ही 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया था. ऋतिक रोशन की फाइटर’ के बाद शैतान’ दूसरी फिल्म बन गई है, जिसने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ क्लब में एंट्री मारी है. अब इसके 11वें दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं. सैकनिल्क की अर्ली रिपोर्ट के मुताबिक, शैतान’ ने दूसरे सोमवार को देशभर में 3 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. इस तरह भारत में अब तक फिल्म की टोटल कमाई 106.05 करोड़ हो चुकी है.

अजय देवगन और आर माधवन की शैतान’ देश ही नहीं बल्कि विदेशों मे भी छप्पफाड़ कलेक्शन कर रही है. ये फिल्म अब तक दुनियाभर में 152.11 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है. अब शैतान’ तेजी से 200 करोड़ क्लब की ओर बढ़ रही है.गौरतलब है कि अजय देवगन और आर माधवन की हॉरर फिल्म शैतान’ 8 मार्च को सिनेमाघरों मे रिलीज हुई थी. इसका डायरेक्शन विकास बहल ने किया है. दरअसल ये गुजराती फिल्म वश का हिंदी रीमेक है. शैतान में अजय देवगन और आर माधवन के अलावा ज्योतिका और जानकी बोदीवाला ने अहम भूमिका निभाई है.

***************************

Read this also :-

शिवराज सिंह चौहान पांचवीं बार लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं

बीसीसीआई का आईपीएल 2024 से पहले बड़ा ऐलान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *