Khushboo Patel will be the bride of Popatlal in Taarak Mehta...

01.06.2022 – तारक मेहता… में होगी पोपटलाल की दुल्हन बनेंगी खुशबू पटेल!. धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा की लोकप्रियता किसी से छिपी नहीं है। हाल के दिनों में कई कलाकार इस शो को छोड़ चुके हैं। कुछ दिन पहले ही शैलेश लोढ़ा ने शो को अलविदा कहा था। अब इस शो के प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर आई है। खबरों की मानें तो शो में अभिनेत्री खुशबू पटेल नजर आने वाली हैं। एक नए चेहरे की एंट्री से दर्शकों में उत्साह बना हुआ है।
रिपोर्ट की मानें तो तारक मेहता… में खुशबू की जोड़ी पोपटलाल के साथ बनने वाली है। इस किरदार को अभिनेता श्याम पाठक ने निभाया है। श्याम अपने अंदाज से दर्शकों को ठहाके लगाने पर मजबूर कर देते हैं। उनके किरदार को फैंस ने ढेर सारा प्यार दिया है। ऐसी चर्चा है कि शो के आने वाले एपिसोड में पोपटलाल की शादी की सीरीज दिखाई जाएगी। इसमें खुशबू पोपटलाल की दुल्हनिया के रूप में दर्शकों से रूबरू होंगी।
पोपटलाल की जोड़ीदार बनने वाली खुशबू खूबसूरती के मामले में बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं। वह पेशे एक मॉडल और अभिनेत्री हैं। वह इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय दिखती हैं और फैंस से रूबरू होती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उन्होंने कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनका लुक काफी आकर्षक दिखा है। वह तारक मेहता… में एक शर्मीली लड़की प्रतीक्षा का किरदार निभाएंगी। हालांकि, असल जिंदगी में वह काफी ग्लैमर्स दिखती हैं।
प्रोड्यूसर असित मोदी ने हाल में बताया था कि शो में दयाबेन की वापसी होंगी। हालांकि, उन्होंने यह तय नहीं किया है कि दयाबेन का किरदार किसे ऑफर किया जाएगा। असित ने कहा था, मुझे नहीं पता कि दिशा वकानी दयाबेन के रूप में वापस आएंगी या नहीं। दिशा जी के साथ हमारे बहुत अच्छे संबंध हैं, हम एक परिवार की तरह हैं। अब वह शादीशुदा हैं और हर कोई अपनी-अपनी जिम्मेदारियों में व्यस्त हो जाता है।
तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक फैमिली कॉमेडी पर आधारित मजेदार शो रहा है। इसका पहला एपिसोड 28 जुलाई, 2008 को प्रसारित हुआ था। 2008 से अभी तक करीब 14 सालों तक यह शो दर्शकों को गुदगुदाता आ रहा है। दिलचस्प है कि इस शो के सभी किरदारों ने लोगों को प्रभावित किया है। इस शो का प्रसारण सोनी सब चैनल पर होता है।
पिछले कुछ समय में तारक मेहता… से कई कलाकार बाहर हो चुके हैं। नेहा मेहता और गुरुचरण सिंह जैसे कलाकार शो को अलविदा कह चुके हैं। कुछ दिन पहले ही मुनमुन दत्ता के शो छोडऩे की खबरें भी सामने आई थीं। (एजेंसी)

***********************************************

तपती धरती का जिम्मेदार कौन?

मिलावटखोरों को सजा-ए-मौत ही इसका इसका सही जवाब

जल शक्ति अभियान ने प्रत्येक को जल संरक्षण से जोड़ दिया है

इसे भी पढ़ें : भारत और उसके पड़ौसी देश

इसे भी पढ़ें : चुनावी मुद्दा नहीं बनता नदियों का जीना-मरना

इसे भी पढ़ें : *मैरिटल रेप या वैवाहिक दुष्कर्म के सवाल पर अदालत में..

इसे भी पढ़ें : अनोखी आकृतियों से गहराया ब्रह्मांड का रहस्य

इसे भी पढ़ें : आर्द्रभूमि का संरक्षण, गंगा का कायाकल्प

इसे भी पढ़ें : गुणवत्ता की मुफ्त शिक्षा का वादा करें दल

इसे भी पढ़ें : अदालत का सुझाव स्थाई व्यवस्था बने

इसे भी पढ़ें : भारत की जवाबी परमाणु नीति के मायने

इसे भी पढ़ें : संकटकाल में नयी चाल में ढला साहित्य

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *