Even after a month, Animal is roaring at the box office, the film earned crores of rupees even on the 31st day.

02.01.2024 (एजेंसी)  –  रणबीर कपूर की हालिया रिलीज फिल्म एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर खूब बवाल मचाया है. संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित इस क्राइम थ्रिलर को दर्शकों से शानदार रिस्पॉन्स मिला. ए सर्टफिकेट और 3 घंटे से ज्यादा का रनटाइम फिल्म के फेवर में ही रहा और इसे देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की खूब भीड़ उमड़ी.

इसी के साथ इस फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई भी की. यहां तक कि एक महीना हो जाने के बाद भी एनिमल की कमाई का सिलसिला जारी है. चलिए यहां जानते हैं रणबीर कपूर स्टारर ने रिलीज के 31वें दिन यानी पांचवें संडे को कितने करोड़ का कलेक्शन किया है?रणबीर कपूर की एनिमल ने 63 करोड़ से ज्यादा के कलेक्शन के साथ बंपर ओपनिंग की थी और इसके बाद भी इस फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की. यहां तक कि शाहरुख खान की डंकी और प्रभास की सालार भी एनिमल के कोहराम को रोक नहीं पाई हैं और रिलीज के एक महीने बाद भी एनिमल करोड़ों में कमाई कर रही है.

फिल्म अब रिलीज के पांचवे हफ्ते में है और इसकी बॉक्स ऑफिस पर पकड़ मजबूत बनी हुई है.एनिमल की कमाई की बात करें तो फिल्म ने पहले हफ्ते में 337.58 करोड़, दूसरे हफ्ते में 139.26 करोड़, तीसरे हफ्ते में 54.45 करोड़ और चौथ हफ्ते में 9.57 करोड़ की कमाई की थी. वहीं रिलीज के पांचवे शुक्रवार को एनिमल का कलेक्शन 1 करोड़ और पांचवें शनिवार को 1.4 करोड़ रहा. वहीं अब फिल्म की रिलीज के पांचवें संडे की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.रिपोर्ट के मुताबिक एनिमल ने रिलीज के पांचवें संडे को 1.60 करोड़ का कलेक्शन किया है.

इसी के साछ एनिमल की 31 दिनों की कुल कमाई अब 544.86 करोड़ रुपये हो गई है.एनिमल की स्टार कास्ट की बात करें तो इस फिल्म में कईं शानदार एक्टर्स ने काम किया है. फिल्म में रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना. तृप्ति डिमरी सहित कईं स्टार्स ने अपने दमदार अभिनय का लोहा मनवाया है.

ये फिल्म 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.बता दें कि एनिमल का निर्देशन कबीर सिंह फेम डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने किया है.

*****************************

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *