Muslim women have got permanent husbands only after Modi's arrival, two more complaints filed on Karnataka RSS officer's comment

बेंगलुरु ,30 दिसंबर (एजेंसी)। मुस्लिम महिलाओं के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने और तीन तलाक पर प्रतिबंध लगाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करने के लिए कर्नाटक में आरएसएस के एक उच्च पदाधिकारी कल्लाडका प्रभाकर भट के खिलाफ शनिवार को दो और पुलिस शिकायतें दर्ज की गईं।

भट के खिलाफ राहिब उल्ला और उस्मान ने दो शिकायतें दर्ज कराई थी। मांड्या शहर में हनुमा संकीर्तन यात्रा कार्यक्रम में उन्होंने कहा, मोदी के आने के बाद ही मुस्लिम महिलाओं को स्थायी पति मिला है।

उनके खिलाफ मांड्या जिले के श्रीरंगपट्टनम पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज की गई है। हालांकि, भट ने इस मामले में कर्नाटक हाईकोर्ट से स्थगन आदेश प्राप्त कर लिया था।कर्नाटक में आम आदमी पार्टी (आप) ने भी शुक्रवार को बेंगलुरु के शेषाद्रिपुरम पुलिस स्टेशन में पुलिस शिकायत दर्ज कराई थी।

आप ने महिलाओं, समुदाय और धर्म को अपमानित करने के लिए भट की आलोचना की। महिला संगठनों ने भी विरोध-प्रदर्शन किया है और भट के खिलाफ कार्रवाई शुरू नहीं करने के लिए कांग्रेस सरकार की आलोचना की है।

*************************

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *