Name of Ayodhya Junction changed, know by which name it will be known now

अयोध्या ,27 दिसंबर (एजेंसी)। अयोध्या जंक्शन का नाम बदल दिया गया है। अब इसे अयोध्या धाम जंक्शन के रूप जाना जाएगा। अयोध्या से बीजेपी सांसद लल्लू सिंह ने बुधवार को ट्वीट कर इस बात की पुष्टि की।

बीते दिनों सीएम योगी ने अयोध्या जंक्शन का निरीक्षण करते हुए स्टेशन का नाम बदलने की इच्छा जाहिर की थी। सांसद लल्लू सिंह ने पीएम मोदी और रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को धन्यवाद कहा है।

लल्लू सिंह ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, पीएम मोदी के मार्गदर्शन में नवनिर्मित भव्य अयोध्या रेलवे स्टेशन के अयोध्या जंक्शन का नाम, जनभावनाओं की अपेक्षा के अनुरूप, परिवर्तित कर अयोध्या धाम जंक्शन कर दिया गया है.

जिसके लिये अयोध्या के पूज्य साधु संतों, अयोध्यावासियों, श्रद्धालुओं की तरफ से पीएम मोदी, सीएम योगी, गृह मंत्री अमित शाह, रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का सहृदय आभार व कृतज्ञता व्यक्त करता हूं। अयोध्या में आगामी 22 जनवरी को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम होना है।

इससे पहले पीएम मोदी 30 दिसंबर को पीएम अयोध्या में नए एयरपोर्ट और नवनिर्मित रेलवे स्टेशन का उद्घाटन भी करेंगे। पीएम मोदी अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन से ही वंदे भारत और अमृत भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।

***********************

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *