Tiger 3's earnings continue in the third week, now it will compete with these films

02.12.2023 (एजेंसी)  –  बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों सलमान खान, इमरान हाशमी और कैटरीना कैफ जैसे सितारों से सजी फिल्म टाइगर 3 का जलवा देखने को मिल रहा है। फिल्म ने दिवाली (12 नवंबर) के मौके पर सिनेमाघरों का दरवाजा खटखटाया था और अब यह दुनियाभर में 450 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है।पिछले कुछ दिनों से फिल्म की कमाई में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है। आइए जानते हैं टाइगर 3 ने 19वें दिन कितने करोड़ रुपये कमाए।रिपोर्ट के अनुसार, टाइगर 3 ने रिलीज के 19वें दिन 1.85 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जिसके बाद इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 279.90 करोड़ रुपये हो गया है।

फिल्म अभी 300 करोड़ का आंकड़ा पार करने से थोड़ी दूर है।अब टिकट खिड़की पर इस फिल्म का मुकाबला एनिमल और सैम बहादुर से होगा।ऐसे में अब कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों फिल्मों की रिलीज के बाद टाइगर 3 के लिए कमाई करना मुश्किल हो होगा।टाइगर फ्रैंचाइजी की शुरुआत 2012 में फिल्म एक था टाइगर से हुई और इसके बाद टाइगर जिंदा है आई।

दोनों ही फिल्मों ने जबरदस्त कमाई की थी।इस यूनिवर्स की अब तक टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान रिलीज हो चुकी हैं।टाइगर 3 यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है।टाइगर 3 में ऋतिक रोशन की वॉर 2 की पुष्टि हो गई, जो 14 अगस्त, 2025 में रिलीज होगी। शाहरुख खान के साथ टाइगर वर्सेज पठान आएगी।

***************************

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *