It's a pleasure to work with Arijit Taneja in Kaise Mure Tum Mil Gaye Sriti Jha

02.12.2023 (एजेंसी)  –  शो कैसे मुझे तुम मिल गए में अमृता के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस सृति झा ने अरिजीत तनेजा के साथ अपनी दोस्ती के बारे में खुलासा किया और कहा कि वे सिर्फ को-स्टार्स नहीं बल्कि बहुत अच्छे दोस्त हैं। उन्हें उम्मीद है कि उनकी दोस्ती और केमिस्ट्री स्क्रीन पर भी बेहतरीन दिखाई देगी।कैसे मुझे तुम मिल गए दो अलग-अलग किरदारों, अमृता और विराट के बीच की लव-स्टोरी है, जिन्हें क्रमश: सृति और अरिजीत ने निभाया है।

सृति ने कहा, कैसे मुझे तुम मिल गए का हिस्सा बनना एक रोमांचक अनुभव है और जी टीवी सबसे लंबे समय तक एक घर जैसा रहा है, चैनल पर वापस आना मेरे लिए घर वापसी जैसा है।उन्होंने कहा, अरिजीत के साथ काम करना शानदार है। हम सिर्फ को-स्टार नहीं हैं, बल्कि बहुत अच्छे दोस्त हैं और मुझे उम्मीद है कि हमारी दोस्ती और केमिस्ट्री स्क्रीन पर भी बेहतरीन दिखेगी।

सृति ने कहा, मेरा मानना है कि अमृता का किरदार बहुत अच्छे से लिखा गया है। पहले एपिसोड की शुरुआती प्रतिक्रिया उत्साहजनक रही है और दिल्ली में अविश्वसनीय प्यार देखने के बाद, मैं बहुत खुश महसूस कर रही हूं।कैसे मुझे तुम मिल गए शो जी टीवी पर प्रसारित होता है।

*****************************

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *