Monalisa gave such poses while sitting on the bed in a small dress

02.12.2023 (एजेंसी)  –  भोजपुरी इंडस्ट्री से टीवी तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा हमेशा अपने बोल्ड और स्टनिंग लुक्स के कारण इंटरनेट पर पर तबाही मचाती रहती हैं। 41 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस की बोल्डनेस थमने का नाम नहीं ले रही है। साथ ही उनकी हॉटनेस देखकर फैंस एक बार फिर से उनके लुक पर अपना दिल हार गए हैं। एक्ट्रेस मोनालिसा ने हालिया फोटोशूट के दौरान की बेहद बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है।

इन तस्वीरों में मोनालिसा बेड पर बैठे हुए कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक सिजलिंग अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं। भोजपुरी क्वीन मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग लिस्ट काफी तगड़ी है। मोनालिसा ने अपनी इन फोटोज को क्लिक करवाते हुए पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें वो बेड पर बैठकर सिजलिंग अदाओं में पोज दे रही हैं।

एक्ट्रेस मोनालिसा ने रूम के अंदर सोफे पर बैठे हुए प्यारी सी स्माइल देकर फैंस का सारा ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं मोनालिसा अपनी विंडो से बाहर मौसम का नजारा उठाती हुई नजर आ रही हैं।

बालों का हाई बन बनाकर और साथ ही न्यूड मेकअप कर के एक्ट्रेस ने अपने आउटलुक को और भी खूबसूरती से निखारा है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया सेंसेशन हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग लिस्ट काफी तगड़ी है।

*************************

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *