Elvish reached the police station at 2 o'clock in the night, an army of lawyers was with him, the police asked many questions, then he was called.

नोएडा ,08 नवंबर (एजेंसी)। नोएडा के चर्चित सांप तस्करी और रेव पार्टी मामले में नाम आने के बाद नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव को नोटिस भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया था। बीती रात करीब 2 बजे एल्विस यादव अपने साथ 7 वकीलों को लेकर पहुंचा था। जिसके बाद डीसीपी और अन्य अधिकारियों ने उससे करीब 3 घंटे पूछताछ की।

जिसके बाद वो सुबह करीब 5 बजे हरियाणा वापस लौट गया। सूत्रों के मुताबिक, इस दौरान वह काफी डरा हुआ नजर आया। रेव पार्टी, सांप का नशा, सांप तस्कर राहुल से कनेक्शन से जुड़े हुए सवाल उससे पूछे गए। ज्यादातर आरोपों को एल्विश ने नकार दिया। उसने कहा कि उसका इससे कोई कनेक्शन नहीं है।

आज यानी बुधवार को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है। इससे पहले, नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव को नोटिस भेजा था।

सूत्रों के मुताबिक नोएडा पुलिस की तरफ से नोटिस जारी होने के बाद एल्विश ने पुलिस से संपर्क किया था। उसने पुलिस से देर रात का टाइम पूछताछ के लिए रखने की कहा था। इस पर नोएडा पुलिस सहमत हो गई।

रात 2 बजे तय समय के मुताबिक, वह थाने पहुंचा। सांप तस्करी से जुड़ा केस सेक्टर-49 में दर्ज हुआ था। हालांकि, एफआईआर दर्ज होने के तीन दिन बाद ही इस थाने के प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया गया था। इसके बाद केस को सेक्टर-20 थाने में ट्रांसफर कर दिया गया। अब इस केस की जांच इंस्पेक्टर कैलाश नाथ कर रहे हैं।

बीती रात उन्होंने ही एल्विश से पूछताछ की। वकील साथ में होने की वजह से वो बीच-बीच में हनक भी दिखाता रहा। इंस्पेक्टर ने पहले उससे पार्टी और उसके दोस्तों (राहुल) के कनेक्शन के बारे में पूछा। फिर वेनम और सांप के अरेंजमेंट के बारे में सवाल किए। एल्विश ने सभी से इनकार किया।

सूत्रों के मुताबिक पुलिस को सांप तस्कर राहुल और एल्विश के बीच बातचीत के रिकॉर्ड मिले हैं। सीडीआर यानी कॉल डेटा रिकॉर्ड में दोनों के बीच ज्यादातर बार 1 से 2 मिनट बातचीत हुई। पुलिस अब यह जांच कर रही है कि जिन-जिन तारीख को एल्विश और राहुल के बीच बातचीत हुई?

क्या उन तारीख या उसके आसपास एल्विश ने कोई पार्टी ज्वाइन की या कोई पार्टी ऑर्गेनाइज की। अगर ऐसा है, तो दोनों के बीच कनेक्शन बिल्डअप हो जाएगा।

***************************

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *