Prime Minister Modi is the architect not only of the new BJP but also of the new India Adityanath

नई दिल्ली, 28 अक्टूबर (एजेंसी)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नई भाजपा के ही नहीं, नए भारत के भी शिल्पी हैं। आदित्यनाथ ने कहा, उनके (मोदी के) नेतृत्व में 18 करोड़ कार्यकर्ताओं वाली दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी भाजपा ने अपने सांगठनिक विकास के साथ ही देश के विकास को भी गति दी है।

उन्होंने कहा, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है। भाजपा जो कहती है वो करती है। एक आधिकारिक बयान के मुताबिक, मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को लोकभावन में वरिष्ठ पत्रकार अजय कुमार सिंह की पुस्तक नई भाजपा के शिल्पकार के विमोचन कार्यक्रम को संबोधित किया।

यह पुस्तक मूल रूप से अंग्रेजी में लिखी गई सिंह की कृति द आर्किटेक्ट ऑफ न्यू बीजेपी का अनुवाद है। हिन्दी संस्करण का अनुवाद सुनील त्रिवेदी ने किया है। आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा ही देश की इकलौती पार्टी है जो सबसे पहले देश को रखती है और फिर पार्टी, उसके बाद परिवार और अंत में खुद के हित आते हैं।

आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में नई भाजपा और देश का स्वर्णिम काल चल रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कहा, ” अब कश्मीर कोई मुद्दा नहीं रह गया है। आज पीओके (पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर) के लोग कहते हैं, हमें भी भारत का हिस्सा बनाइए। देश में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में सरकार बनने से लोगों को पहली बार एहसास हुआ है कि वे स्वतंत्र हैं और भारत उनका देश है।

****************************

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *