Sonakshi Sinha, Yo Yo Honey Singh come together again for Kalastar

20.10.2023 (एजेंसी)  –  हाल ही में स्ट्रीमिंग सीरीज दहाड़ में नजर आई अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा 9 साल बाद रैपर यो यो हनी सिंह के साथ फिर से जुड़ गई हैं। दोनों ने रविवार को अपना नया ट्रैक कलास्टार रिलीज किया।यह गाना सोनाक्षी और यो यो हनी सिंह के पिछले म्यूजिक एल्बम देसी कलाकार का विस्तार है, जो 2014 में रिलीज हुआ था। गाने के म्यूजिक वीडियो में यो यो हनी सिंह और सोनाक्षी के बीच शानदार केमिस्ट्री दिखाई गई है।

इस सहयोग के बारे में बात करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने साझा किया, 9 साल बाद एक बार फिर यो यो हनी सिंह के साथ जुडऩा बेहद खुशी की बात थी। हनी के साथ काम करना हमेशा मजेदार होता है, और इस गाने में जो जीवंतता है वह स्वैग से भरपूर है।उन्होंने आगे कहा, सबसे बड़ी बात यह है कि यह देसी कलाकार का विस्तार है जिसे प्रशंसकों द्वारा बहुत पसंद किया गया था। मुझे उम्मीद है कि इस बार भी हमें वैसी ही प्रतिक्रिया मिलेगी, क्योंकि कलास्टार वर्तमान संगीत क्षेत्र में काफी आगे है।

कलास्टार जी म्यूजिक कंपनी के यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है।इस बीच इस साल की शुरुआत में दहाड़ से ओटीटी डेब्यू करने वाली सोनाक्षी, संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित अपने पीरियड ड्रामा हीरामंडी के लिए तैयारी कर रही हैं।हीरामंडी, स्वतंत्रता-पूर्व भारत की पृष्ठभूमि पर आधारित है, जो हीरामंडी जिले में वेश्याओं की तीन पीढिय़ों की जीवन कहानी पर आधारित है। श्रृंखला में ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल और मनीषा कोइराला भी हैं, और यह नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

******************************

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *