Fukrey 3's earning comes closer to Rs 100 crore

18.10.2023 (एजेंसी)  –  बॉलीवुड की सबसे सफल कॉमेडी फ्रैंचाइजी फुकरे की तीसरी किस्त फुकरे 3 की कहानी और तमाम कलाकारों की अदाकारी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है।इसने अपने साथ रिलीज हुई बाकी फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है।फिल्म की रिलीज का यह तीसरा हफ्ता चल रहा है और यह अभी भी अपनी पकड़ बनाए हुए है।हालांकि, सोमवार को फुकरे 3 की कमाई में भारी गिरावट दर्ज की गई है और इसका कारोबार लाखों में सिमट गया है।फुकरे 3 की कमाई के 19वें दिन के आंकड़े सामने आ चुके हैं, जो अब तक का सबसे कम कारोबार है।

रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने सोमवार को 85 लाख रुपये कमाए हैं और अब इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 91.68 करोड़ रुपये हो गया है।घटती कमाई के बावजूद भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फुकरे 3 की कमाई 100 करोड़ रुपये की ओर बढ़ रही है तो वहीं दुनियाभर में फिल्म ने 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू लिया है।फुकरे 3 में वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, पुलकित सम्राट, ऋचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी हैं।इसकी कहानी पुराने किरदार हनी, लाली, चूचा, पंडित और भोली पंजाबन के साथ आगे बढ़ती है।

भोली पंजाबन दिल्ली जल माफिया के काले धन का इस्तेमाल करके दिल्ली विधानसभा चुनाव के मैदान में उतरती है। वह अपने चुनाव प्रचार का जिम्मा फुकरों को देती है।इस चुनावी घमासान के बहाने दिल्ली में पानी की किल्लत और जल माफियाओं के काले कारनामों को दिखाया गया है।

************************

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *