Samriddhi ewe accident Police caught two RTO officials for stopping the truck

छत्रपति संभाजीनगर 16 Oct, (एजेंसी): जिला पुलिस ने मुंबई-नागपुर समृद्धि एक्सप्रेसवे पर एक ट्रक को रोकने के आरोप में क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय (आरटीओ) के दो अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है। एक दुर्घटना में 12 लोगों की मौत हुुई। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी।

आरटीओ अधिकारियों सहायक निरीक्षक नितिन कुमार घनोरकर और प्रदीप राठौड़, के खिलाफ कार्रवाई एक वीडियो सामने आने के बाद हुई, जिसमें उन्हें रविवार सुबह लगभग 1 बजे ट्रक रोकते हुए दिखाया गया था।

33 यात्रियों से भरी बुलढाणा-नासिक मिनीबस ट्रक से टकरा गई, इसमें 12 लोगों की मौत हो गई और 23 अन्य घायल हो गए। यह बुलढाणा में 1 जुलाई की दुर्घटना के बाद समृद्धि एक्सप्रेसवे पर दूसरी सबसे बड़ी दुर्घटना बन गई, जिसमें 37 लोगों की जान चली गई थी। .

वीडियो में घनोरकर-राठौड़ स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहे हैं। छत्रपति संभाजीनगर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच होने तक उन्हें निलंबित कर दिया गया है।

रविवार को लगभग 1.15 बजे, नासिक जा रही एक मिनीबस आरटीओ अधिकारियों द्वारा रोके गए ट्रेलर ट्रक से टकरा गई, इसमें 12 यात्रियों की मौत हो गई और 23 अन्य घायल हो गए।

विपक्षी महा विकास अघाड़ी के सहयोगी दल कांग्रेस, शिव सेना (यूबीटी), राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन जैसे अन्य दलों के साथ-साथ सामाजिक कार्यकर्ताओं ने समृद्धि मार्ग पर जारी दुर्घटनाओं के लिए राज्य सरकार की आलोचना की है।

**************************

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *