KCR's stormy campaign will cover 41 stretches in 17 days

हैदराबाद 11 Oct, (एजेंसी): तेलंगाना के मुख्यमंत्री और भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के अध्यक्ष के.चंद्रशेखर राव 15 अक्टूबर से एक तूफानी चुनाव अभियान शुरू करने के लिए तैयार हैं, जो 17 दिनों में 41 विधानसभा क्षेत्रों को कवर करेगा। भारत के चुनाव आयोग द्वारा 119 सदस्यीय विधानसभा के लिए 30 नवंबर को मतदान की तारीख की घोषणा के साथ, बीआरएस प्रमुख ने एक अस्थायी दौरा कार्यक्रम तैयार किया है। मुख्यमंत्री के रूप में हैट-ट्रिक का लक्ष्य रखते हुए, केसीआर हर दिन दो से तीन सार्वजनिक बैठकों को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री, जो वायरल बुखार और माध्यमिक संक्रमण के कारण कुछ हफ्तों से आराम कर रहे हैं, 15 अक्टूबर को औपचारिक रूप से चुनाव अभियान शुरू करने के लिए तैयार हैं।

अपने प्रतिद्वंद्वियों से पहले केसीआर ने 21 अगस्त को 119 में से 115 सीटों के लिए बीआरएस उम्मीदवारों की घोषणा की। पार्टी अगले कुछ दिनों में शेष सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा करने के लिए तैयार है। केसीआर 15 अक्टूबर को हैदराबाद में पार्टी मुख्यालय, तेलंगाना भवन में बीआरएस उम्मीदवारों को बी-फॉर्म वितरित करेंगे। वह उम्मीदवारों को संबोधित भी करेंगे, उन्हें निर्देश और सुझाव देंगे और चुनाव में पालन किए जाने वाले नियमों और विनियमों के बारे में बताएंगे। इस अवसर पर बीआरएस सुप्रीमो पार्टी का घोषणापत्र भी जारी करेंगे। उसी दिन वह हुस्नाबाद विधानसभा क्षेत्र में सार्वजनिक बैठक को संबोधित करके पार्टी अभियान की शुरुआत करेंगे।

अगले दिन, वह जनगांव और भोंगिर विधानसभा क्षेत्रों में सार्वजनिक बैठकों को संबोधित करेंगे। वह 17 अक्टूबर को सिद्दीपेट और सिरसिला में सार्वजनिक बैठकों में भाग लेंगे। वह अगले दिन जडचेरला और मेडचल निर्वाचन क्षेत्रों को कवर करेंगे। एक सप्ताह के लंबे अवकाश के बाद, बीआरएस प्रमुख 26 अक्टूबर को अचम्पेट, नगरकुर्नूल और मुनुगोडे में सार्वजनिक बैठकों को संबोधित करके अभियान फिर से शुरू करेंगे। पलेरू और स्टेशन घनपुर में सार्वजनिक बैठकें 27 अक्टूबर को निर्धारित हैं।

**************************

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *