Music video 'O Papa' raising voice for girl child adoption

07.10.2023  –  गर्ल चाइल्ड एडॉप्शन के लिए जन जागरूकता अभियान में शामिल निर्देशक अरुण कुमार निकम ने पिछले दिनों मुम्बई स्थित सहारा स्टार प्रेक्षागृह में म्यूजिक वीडियो ‘ओ पापा’ लांच किया।

Music video 'O Papa' raising voice for girl child adoption

इस अवसर पर उपस्थित सिंगर रूप कुमार राठौड़, अभिनेता मनीष वाधवा,  संगीतकार लेस्ली लुईस, प्रोड्यूसर मनोज देसाई, सिंगर काव्या जोन्स, नैषध देसाई, राजीव सुरति, भावना बेन पटेल, गणपत कोठारी, नंदकिशोर अग्रवाल, आर ए डालमिया, जयेशभाई मास्टर, रितु पंडित, आस्था जैन,नैषध देसाई, राजीव सुरति, भावना बेन पटेल, गणपत कोठारी, नंदकिशोर अग्रवाल, आरए डालमिया, जयेशभाई मास्टर, रितु पंडित, आस्था जैन और प्रतिष्ठित शिक्षाविद् और सामाजिक कार्यकर्ता डॉ. अनुषा श्रीनिवासन अय्यर ने गर्ल चाइल्ड एडॉप्शन के लिए अरुण कुमार निकम के ‘ओ पापा’ सिंगल की सराहना की और उनके द्वारा जारी  पहल का पूरे दिल से समर्थन किया और जनता से गर्ल चाइल्ड एडॉप्शन के अभियान में शामिल होने का आह्वान किया।

‘ओ पापा’ का लॉन्च भारत में बालिका गोद लेने के बारे में जागरूकता बढ़ाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। निर्देशक अरुण कुमार निकम की प्रेरक यात्रा और इन प्रमुख हस्तियों के समर्थन ने एक आंदोलन के लिए मंच तैयार किया है जिसका उद्देश्य जरूरतमंद अनगिनत लड़कियों के लिए प्यार भरे घर उपलब्ध कराना है।

प्रस्तुति : काली दास पाण्डेय

**************************

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *