Akshay Kumar-starrer OMG 2 to stream on Netflix on October 8

07.10.2023 (एजेंसी)  –  अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म ओएमजी 2 को क्रिटिक्स की तरफ से काफी सहराना मिली थी. सेक्स एजुकेशन पर आधारित इस फिल्म को दर्शकों ने भी काफी पसंद किया. 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई यह फिल्म अब ओटीटी पर भी दस्तर देने के लिए तैयार है. तो आइए जानते हैं कब और कहां आप घर बैठे-बैठे इस फिल्म का लुत्फ उठा सकते हैं.

सोशल मैसेज पर आधारिक ओएमजी 2 को आप नेटफ्लिक्स पर देख पाएंगे. अक्षय कुमार की ये फिल्म 8 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. नेटफ्लिक्स ने इसे लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है. बता दें कि ओएमजी 2 के साथ गदर 2 भी 11 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी. वैसे तो कमाई के मामले में गदर 2 ने बाजी मार ली, लेकिन दर्शकों ने अक्षय की ओएमजी 2 को भी खूब प्यार दिया था. फिल्म का कॉनसेप्ट लोगों को खूब पसंद आया.

वहीं बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने अपनी लागात के अनुसार ठीक-ठाक कमाई कर ली थी. अक्षय कुमार की इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 150.17 करोड़ की लाइफटाइम कमाई की. वहीं अक्षय के वर्कफ्रंट की बात करें को ओएमजी 2 के बाद अब वह अपना आगामी फिल्म मिशन रानीगंद को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म इसी साल 13 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार हैं.

ये फिल्म रियल लाइफ हीरो जसवंत सिंह गिल की लाइफ पर बेस्ड है और फिल्म में अक्षय कुमार ने जसवंत गिल का किरदार निभाया है. हाल ही में मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू का दमदार ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिले हैं.

*******************************

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *