This actor accused of paying bribe of lakhs of rupees for film certification and screening, Union Minister ordered action

मुंबई 29 Sep, (एजेंसी)-दक्षिण भारत के जाने माने अभिनेता विशाल ने सेंसर बोर्ड पर हाल ही में गंभीर आरोप लगाते हुए दावा किया कि मुंबई सेंसर बोर्ड के दफ्तर के अधिकारियों ने उनसे उनकी फिल्म मार्क एंटनी के हिंदी वर्जन के सर्टिफिकेशन और स्क्रीनिंग के लिए लाखों रुपये की रिश्वत ली है। विशाल के आरोपों पर केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री ने कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि केंद्रीय बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन पर भ्रष्टाचार के आरोप काफी गंभीर हैं। उन्होंने कहा कि अभिनेता विशाल ने जो भी आरोप लगाए हैं, वे दुर्भाग्यपूर्ण हैं। अभिनेता के आरोपों की जांच के लिए हमने सूचना एवं प्रसारण विभाग से एक विशेष अधिकारी को मुंबई भेजा है, और वे इस मामले की गंभीरता और व्यापकता से जांच करेंगे।

उन्होंने कहा कि निर्माताओं ने प्रमाणपत्र के लिए ऑनलाइन आवेदन किया था, लेकिन एक गड़बड़ी के कारण उन्हें सीधे कार्यालय जाना पड़ा। अभिनेता ने कहा कि लेकिन, मुंबई में सीबीएफसी कार्यालय में जो हुआ उससे हम स्तब्ध रह गए। जब ​​मेरे व्यक्ति ने कार्यालय का दौरा किया, तो हमें लाख रुपये की कीमत का भुगतान करने और उसी दिन प्रमाणन प्राप्त करने का विकल्प दिया गया। हमारे पास कोई विकल्प नहीं बचा था।

***************************

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *