Before the appearance of Maman Khan, Section 144 imposed in the district, internet services closed;Border seal related to Rajasthan

नूंह 15 Sep, (एजेंसी) : हरियाणा के नूंह में 31 जुलाई को हुई हिंसा से पूर्व भड़काऊ पोस्ट करने के आरोप में कांग्रेस विधायक मामन खान को पुलिस ने  राजस्थान से गिरफ्तार किया था। आज कांग्रेस विधायक को एसआईटी अदालत में पेश किया जाएगा। बताया जा रहा है कि पुलिस शुक्रवार सुबह 11 बजे के बाद आरोपित विधायक को अदालत में पेश कर सकती है।

पुलिस ने विधायक को अदालत में पेश करने से पहले जिला के प्रमुख स्थानों पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया है ताकि किसी भी आपात स्थिति से निपटा जा सके। पुलिस ने सुरक्षा के लिहाज से फिरोजपुर झिरका में दो कंपनी अतिरिक्त बल थाने बुलाकर ड्यूटी प्वाइंट पर लगाया गया है। वहीं, नूंह में 15 से 16 सितंबर तक इंटरनेट सेवाओं को फिर से बंद कर दिया गया है।

नूंह तथा फिरोजपुर झिरका और बड़कली चौक तथा आरोपित विधायक के गांव भादस में भी पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गए हैं। प्रमुख जगहों पर आरएएफ की भी तैनाती की जा रही है। वहीं, प्रशासन ने जिले में धारा 144 लागू कर राजस्थान से जुड़ी सीमाओं पर नाकेबंदी कर दी है और वाहनों की जांच करने के बाद ही लोगों को जिला में प्रवेश करने दिया जा रहा है। साथ ही प्रशासन ने लोगों से जुमे की नमाज अपने घर पर ही अदा करने की अपील की है। मामन फिरोजपुर झिरका विधानसभा क्षेत्र से विधायक है।

***************************

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *