Fierce collision between a car and a truck of devotees returning from a religious place, five dead, 11 in critical condition

तिरुपति 15 Sep, (एजेंसी): आंध्र प्रदेश के अन्नामय्या और चित्तूर जिलों में शुक्रवार को दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में नौ लोगों की मौत हो गई। अन्नामय्या जिले के मातमपल्ले गांव के पास एक तूफान व्हीकल और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में तीन महिलाओं सहित पांच लोगों की मौत हो गई और 11 अन्य घायल हो गए। पुलिस के अनुसार, दुर्घटना उस समय हुई जब कर्नाटक के बेलगावी जिले के भक्तों का एक समूह तिरुमाला मंदिर में दर्शन के बाद घर लौट रहा था।

मृतकों की पहचान शोभा (36), अंबिका (14), ड्राइवर हनुमंत (45), मनंदा (35) और हनुमंत (38) के रूप में हुई। हादसे में 11 अन्य लोग भी घायल हो गये। उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया।

वहीं, चित्तूर जिले में एक अन्य दुर्घटना में एक महिला सहित चार लोगों की मौत हो गई। यह दुर्घटना थावनमपल्ले मंडल में तेलगुंडलापल्ली के पास उस समय हुई जब एक एम्बुलेंस सड़क पर खड़ी एक दूध वैन से टकरा गई। एम्बुलेंस मरीज को लेकर बेंगलुरु से तिरुपति के रिम्स अस्पताल जा रही थी। एम्बुलेंस में मौजूद तीन अन्य लोगों की हादसे में मौत हो गई। मृतक ओडिशा के मूल निवासी था। इस हादसे में मरीज उमेश चंद्र साहू (46) की भी मौत हो गई। अन्य मृतकों की पहचान त्रिलोकचंद नाइक (63), रश्मिता साहू (45) और विजया नाइक (56) के रूप में हुई।

******************************

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *