People will say something, it is people's job to say it Kusha Kapila

08.08.2023 (एजेंसी)  – कुशा कपिला इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सुखी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात की है. सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर और एक्ट्रेस कुशा कपिला ने कुछ समय पहले पति जोरावर अहलूवालिया से अलग होने का फैसला लिया था. उन्होंने इस बारे में सोशल मीडिया पर फैंस को बताकर चौंका दिया था.

जोरावर से तलाक लेने की अनाउंसमेंट करने के बाद कुशा को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था. कुशा ने अब ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है. साथ ही बताया कि वह इस आलोचना से कितनी प्रभावित हुई थीं. कुशा कपिला का नाम हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर से जोड़ा गया था. जिसका बारे में तुरंत बात करके कुशा ने लोगों का मुंह बंद करवा दिया था.

कुशा ने एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने आलोचना का कैसे सामना किया.कुशा ने कहा कि उनके दोस्त, फैमिली ने ऑनलाइन ट्रोलिंग के दौरान बहुत सपोर्ट किया. सभी ने मेरे चारों तरफ एक सर्कल बना लिया था जो मुझे हर चीज से प्रोटेक्ट करता था और मैं खुशकिस्मत हूं कि ऐसे लोग मेरी जिंदगी में हैं. कुशा ने आगे कहा- मैं समझती हूं कि ये पब्लिक पर्सन होने का हिस्सा है. कुछ तो लोग कहेंगे लोगों का काम है कहना और ये होने ही वाला है.कुशा ने आगे कहा- मुझे लगता है कि मैं अब हर दिन मजबूत होती जा रही हूं.

इसी के लिए मैं रोजाना काम कर रही हूं. मैं इम्यून होना चाहती हूं और घाव जल्द ही भर जाएंगे.कुशा के एक्स हसबैंड उनके सपोर्ट में उतरे थे. जोरावर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर करके अपनी नाराजगी जाहिर की थी.

उन्होंने लिखा था- मुझे एहसास हुआ कि हम पब्लिक लाइफ जीते हैं लेकिन कुछ ऐसी चीजें भी हैं बहुत पवित्र हैं. हमारी शादी और एक-दूसरे के लिए रिस्पेक्ट भी उन्हीं में से एक है.

****************************

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *