Trailer of crime thriller 'Bombay Meri Jaan' released

04.09.2023  –  प्राइम वीडियो ने अपनी आने वाली फिक्शन क्राइम थ्रिलर ‘बंबई मेरी जान’ का ट्रेलर जारी कर दिया है। ‘बंबई मेरी जान’ का ट्रेलर दर्शकों को 1970 के दशक की काल्पनिक बंबई की गलियों के जरिए तेज गति, मुश्किल और गहरे सफ़र पर ले जाता है, जहां गैंगवार, अपराध और विश्वासघात एक आम बात थी। इस पृष्ठभूमि के खिलाफ, काल्पनिक सीरीज एक ईमानदार पुलिस वाले की एक मनोरम कहानी है, जो देखता है कि उसका बेटा गरीबी और संघर्ष के जीवन से उबरने के लिए अपराध का रास्ता चुनता है।

ट्रेलर दर्शकों को उस दर्द की झलक दिखलाता है जो एक पिता को झेलना पड़ता है, जब वह अपने परिवार को खोए हुए लोकाचार, लालच और भ्रष्टाचार के कारण टूटते हुए देखता है। एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी, कासिम जगमगिया और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित, एस हुसैन जैदी की कहानी के साथ, ‘बंबई मेरी जान’ रेंसिल डी’सिल्वा और शुजात सौदागर द्वारा बनाई गई है, और शुजात सौदागर द्वारा निर्देशित की गई है। इसमें के के मेनन, अविनाश तिवारी, कृतिका कामरा निवेदिता भट्टाचार्य और अमायरा दस्तूर जैसे बहुमुखी और प्रतिभाशाली अभिनेताओं को एक छत के नीचे लाया गया है।

10-एपिसोड वाली इस हिंदी ओरिजिनल सीरीज का प्रीमियर विशेष रूप से भारत और 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर 14 सितंबर को तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और अंग्रेजी सहित कई भारतीय भाषाओं और फ्रेंच, जर्मन, इतालवी, पुर्तगाली, जापानी, पोलिश, लैटिन स्पेनिश, कैस्टिलियन स्पेनिश, अरबी और तुर्की जैसी विदेशी भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

यह सीरीज चीनी, चेक, डेनिश, डच, फिलिपिनो, फिनिश, ग्रीक, हिब्रू, हंगेरियन, इंडोनेशियाई, कोरियाई, मलय, नॉर्वेजियन बोकम, रोमानियाई, रूसी, स्वीडिश, थाई, यूक्रेनी और वियतनामी सहित कई विदेशी भाषाओं में भी उपशीर्षक के साथ उपलब्ध होगी।

प्रस्तुति : काली दास पाण्डेय

***********************

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *