Dream Girl 2 joins the 50 crore club

30.08.2023 (एजेंसी)  – आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों पर रिलीज हुई है और जबरदस्त कलेक्शन कर रही है. फिल्म का पांचवे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है और इसने एक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है.

आयुष्मान और अनन्या की फिल्म 50 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. ड्रीम गर्ल 2 वीकडेज में भी अच्छा कलेक्शन कर रही है. आयुष्मान को पूजा बनकर देख फैंस इंप्रेस हो गए हैं.

आयुष्मान खुराना ने पूजा बनकर अपनी अदाओं से सभी को दीवाना बना लिया है. लड़कियों वाली अदा और कॉमेडी के साथ ड्रीम गर्ल 2 हिट हो गई है. आयुष्मान और अनन्या की केमिस्ट्री को भी काफी पसंद किया जा रहा है.ड्रीम गर्ल 2 का पांचवे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ड्रीम गर्ल 2 ने पांचवे दिन 5.50 करोड़ का कलेक्शन किया है.

जिसके बाद टोटल कलेक्शन 51.63 करोड़ हो जाएगा. ड्रीम गर्ल 2 ने रविवार को सबसे ज्यादा कलेक्शन किया था. फिल्म ने पहले दिन 10.69 करोड़, दूसरे दिन 14.02 करोड़, तीसरे दिन 16 करोड़ और चौथे दिन 5.42 करोड़ का कलेक्शन किया था.

ड्रीम गर्ल 2 ने सनी देओल की फिल्म गदर 2 को भी अच्छी टक्कर दी है. रिपोर्ट्स की माने तो कहा जा रहा था कि ओएमजी 2 की तरह ड्रीम गर्ल 2 भी गदर 2 के सामने ज्यादा समय तक टिक नहीं पाएगी लेकिन ये फिल्म वीकडेज पर गदर 2 से अच्छा कलेक्शन कर रही है और 50 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो गई है.ड्रीम गर्ल 2 की बात करें तो ये साल 2019 में आई ड्रीम गर्ल का सीक्वल है.

ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना, अनन्या पांडे, परेश रावल, विजय राज, अन्नू कपूर, अभिषेक बनर्जी, राजपाल यादव, मंजोत सिंह समेत कई कलाकार अहम किरदार निभाते नजर आए हैं. इस फिल्म को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है.

***************************************

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *