Mr, Miss and Mrs Digital India 2023 ceremony held in Pune concludes..!

29.08.2023  –  एबीएम के बैनर तले पुणे स्थित 5 सितारा होटल सयाजी में पिछले दिनों आयोजित ‘मिस्टर, मिस और मिसेज डिजिटल इंडिया 2023’ पिंपरी चिंचवड़ के एसीपी सुनील, हिरुरकर, अभिनेता/निर्माता आदित्यराजे मराठे, अभिनेत्री ऐश्वर्या दौंड, अभिनेता सूरज माने और निर्माता बालासाहेब बांगर सहित अन्य नामचीन फिल्मी हस्तियों की उपस्थिति में बड़े धूमधाम से संपन्न हुआ। फिल्म निर्देशक अमोल भगत, सोनाली बागड़े, रेनू पवार और मोनिका जाधव के द्वारा संयुक्त रूप से आयोजित इस प्रतियोगिता में चार साल से लेकर पचास साल की उम्र तक के प्रतिभागियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

विशेष रूप से, यह केवल महाराष्ट्र-केंद्रित कार्यक्रम नहीं था, देश के विभिन्न हिस्सों से प्रतियोगी आए थे जिससे यह एक राष्ट्रीय स्तरीय आयोजन के रूप में सम्पन्न हुआ। कार्यक्रम का संचालन नील कांबले ने सुचारू रूप से किया। सभी प्रतिभागियों को उनके प्रतिभा के अनुरूप सम्मानित किया गया। बच्चों की श्रेणी में राजवीर विजेता रहे, उनके बाद विरजा रासे और संस्कृति रहीं। जूनियर वर्ग में अभिनेत्री परी बांगड़े , संजना और याजिन वाणी विजेता रहीं। रूपाली पोटे को मिस डिजिटल इंडिया का ताज पहनाया गया, जबकि आरती भालेराव को मिसेज डिजिटल इंडिया के खिताब से सम्मानित किया गया। मिस्टर डिजिटल इंडिया का खिताब अश्विन तुगवे को मिला

। कार्यक्रम के दौरान कोमल सोनावणे को ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया। एबीएम के संचालक और फिल्म ‘पुणे टू गोवा’ के निर्देशक अमोल भगत ने समारोह के दौरान ही अपनी फिल्म के लिए  एक फैशन शो का दृश्य का भी फिल्मांकन किया। विदित हो कि युवा निर्देशक अमोल भगत के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘पुणे टू गोवा’ कॉमेडी, सस्पेंस थ्रिलर और एक्शन का एक आकर्षक मिश्रण है जिसमें मराठी फिल्म जगत के चर्चित अभिनेता आदित्यराजे मराठे की दमदार भूमिका है।

‘राउडी’ जैसी कई हिट फिल्मों में अपने अभिनय कौशल का प्रदर्शन करने के बाद, आदित्यराजे हिंदी फिल्म उद्योग में तूफान लाने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में आदित्यराजे के साथ सुनील पाल और एहसान कुरशी जैसे नामचीन अभिनेता शामिल हैं।

प्रस्तुति : काली दास पाण्डेय

*********************************

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *