Muhurta of Rajasthani film 'Rang Jamayo Baisa Jordaar' completed

28.08.2023  –   रेनबो कलर्स मूवीज के बैनर तले बनने वाली राजस्थानी फिल्म ‘रंग जमायो बाईसा जोरदार’ का भव्य संगीतमय मुहूर्त पिछले दिनों चार बंगला म्हाडा, अंधेरी (पश्चिम), मुंबई स्थित ए.बी. साउंड रिकॉर्डिंग एंड डबिंग स्टूडियो में सिंगर पामेला जैन के गाये गीत की रिकॉर्डिंग के साथ सम्पन्न हुआ। साथ ही साथ यश परिहार के गीत को उनके ही संगीतबद्ध धुन में पामेला के अतिरिक्त रेखा राव और डीसी मदाना ने भी अपने स्वर दिये।

Muhurta of Rajasthani film 'Rang Jamayo Baisa Jordaar' completed

फिल्म के कुल तीन गीत मुहूर्त के दिन ही रिकॉर्ड कर लिये गए। सुधीर शर्मा कौशिक और पार्थसारथी शर्मा द्वारा प्रस्तुत व निर्मित हो रही इस फिल्म के निर्देशक निक्की बत्रा हैं। निक्की बत्रा की कहानी के लिए पटकथा संवाद त्रिलोकी सिरसिलावाले ने लिखा है। विकास सक्सेना सिनेमैटोग्राफर हैं और राजीव मित्तल एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर। आर्यन और पूर्णिमा सिंह फिल्म में नायक नायिका हैं। मुकुन्द महाले ने नारियल फोड़कर कार्यक्रम का श्रीगणेश किया। इस अवसर पर टार्जन फेम अभिनेता हेमंत बिर्जे और कॉमेडियन सुनील पाल भी विशेष रूप से उपस्थित थे।

‘रंग जमायो बाईसा जोरदार’ एक नारी प्रधान फिल्म है जिसमें आठ विवाहित युवतियों की प्रगतिशील सोच को रेखांकित करने की कोशिश की गई है। राजस्थान की ग्रामीण पृष्ठभूमि में विचरती कहानी में गृहिणी स्त्रियों की आकांक्षा और प्रतिभा से जुड़े विषय को बड़ी साफगोई और बेबाकी से उठाया गया है। तीन सप्ताह तक शूटिंग शेड्यूल के साथ बहुत जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग बीकानेर (राजस्थान) के निकटवर्ती इलाकों में शूटिंग शुरू होगी।

प्रस्तुति : काली दास पाण्डेय

*****************************

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *